होम / India News Manch पर पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा-दिल्ली में हमने शानदार शराब नीति बनाई थी

India News Manch पर पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा-दिल्ली में हमने शानदार शराब नीति बनाई थी

• LAST UPDATED : December 22, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (Manish Sisodia on India News Manch) : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इंडिया न्यूज़ मंच पर कहा कि हमने दिल्ली में एक शानदार शराब नीति बनाई थी। इससे सरकार को फ़ायदा हो रहा था, उसके बाद बीजेपी वाले चिल्लाने लगे कि घोटाला हो गया, फिर मैंने चेक किया मुझे लगा सीबीआई वाले बताएँगे, मुझे लगा ईडी वाले बताएँगे, लेकिन उन्होंने अपनी चार्ज शीट में नहीं बताया, अब पता चला कि और चार्जशीट फाइल होगी। एक अच्छी नीति दिल्ली में बनी थी, इससे किसी को नुकसान नहीं हुआ। बीजेपी को जरूर नुकसान हुआ है।

एमसीडी इलेक्शन में जीत पर पूछे जानें पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को पता है कि हमारा देश को लेकर विज़न क्या है, हमारे पार्टी काम करने वाली पार्टी है, यही जीत का मंत्री है।

लड़ने से जनता को फ़ायदा

2024 से पहले विधानसभा चुनावों की तैयारी पर पूछे जाने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे हिस्से में जिम्मेदारी है स्कूल ठीक करना, कूड़ा साफ़ करना, पार्टी के लोग तय करेंगे कि अभी कहा-कहा चुनाव लड़ना है।

एलजी के साथ विवाद पर उन्होंने कहा कि जिस चीज पर हम लड़े हैं, वहां-वहां आम जनता को फ़ायदा हुआ है। सीसीटीवी पर हम लोग लड़े फ़ायदा दिल्ली की जनता का हुआ, हम लड़ते हैं तो फ़ायदा आम आदमी का होता है।

गुजरात में हमें 41 लाख वोट मिले

गुजरात के चुनावों पर पूछे जाने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब आप पहली बार कही चुनाव लड़ते हैं, वहां आपको 41 लाख वोट मिलते हैं तो यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। बीजेपी को डेढ़ करोड़ वोट मिले थे।

दिल्ली का कूड़ा ख़त्म कैसे होगा, इस पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के अच्छे मूड से निकलते हैं लेकिन कूड़े से मूड ख़राब हो जाता है। हमारे 134 पार्षद जहां-जहां हैं वहां-वहां कूड़ा उठाया जा रहा है। हम 5 साल में दिल्ली का कूड़ा साफ़ कर देंगे।

नेशनल पॉलिटिक्स में मनीष सिसोदिया कब आएंगे इस पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमने कभी सोचा नहीं था हम राजनीति में आएंगे, मुझे लगता है कि जब जो काम करो तो डूब के करो।

यह भी पढ़ें : India News Manch पर अनुराग ठाकुर बोले-भारत ने सबसे अच्छा कोरोना प्रबंधन किया

यह भी पढ़ें : India News Manch पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान, कहा- हमारे एजेंडे को एक्सेप्ट कर रहे लोग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox