होम / India’s Greatest Leader 2023 Award प्राइड ऑफ दी नेशन से सम्मानित हुए राजवर्धन सिंह परमार

India’s Greatest Leader 2023 Award प्राइड ऑफ दी नेशन से सम्मानित हुए राजवर्धन सिंह परमार

• LAST UPDATED : May 14, 2023
  • राजवर्धन सिंह परमार को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए यह सम्मान दिया गया

India News (इंडिया न्यूज), India’s Greatest Leader 2023 Award, नई दिल्ली : डॉ. जेएस चौधरी ने होटल द ग्रैंड वसंत कुंज में India’s Greatest Leader 2023 Award, Pride of The Nation से महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार को सम्मानित किया यह सम्मान परमार को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया गया।

राजवर्धन परमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पिछले कई वर्षों में हमने लव जिहाद, मजार मुक्त भारत और मुगल आक्रांताओं के नाम से राजधानी दिल्ली में बने कुछ सड़कों का विरोध किया था उसका असर यह हुआ कि सरकार ने औरंगजेब रोड का नाम बदला लेकिन अभी भी कनॉट प्लेस में अकबर रोड, तुगलक रोड, शाहजहां रोड, हुमायूं रोड समेत कई सड़कों के नाम बदलने की मांग केंद्र व राज्य सरकार से की है।

हमने राष्ट्रवाद के लिए सब कुछ दांव पर लगा दिया : परमार

परमार ने कहा कि मुगल और अंग्रेजों के समय में इतिहास से काफी छेड़छाड़ किया गया, इसलिए इतिहास को सुधारने का समय आ गया है देश में और भी अनेक मुद्दे हैं जिस पर लोग बातचीत करने से कतराते हैं, लेकिन मैं किसी की परवाह किए बगैर हिंदू धर्म और संस्कृति की मजबूती के लिए निर्भीक होकर काम कर रहा हूं।

मुझे यह नहीं पता कि आगे क्या होगा, लेकिन हमने राष्ट्रवाद, हिंदुत्व को मजबूत करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया है। यह बात भी सही है कि करोड़ों लोगों का प्यार और आशीर्वाद मुझे मिलता है। जिस से मुझे प्रेरणा मिलती है। परमार ने कहा कि मैं कार्यक्रम के आयोजकों को बहुत-बहुत बधाई और धन्यवाद देता हूं। जिन्होंने मेरा चयन निष्पक्ष किया और मुझे अवार्ड देकर सम्मानित किया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox