होम / शारजाह से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट की हुई कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

शारजाह से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट की हुई कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

• LAST UPDATED : July 17, 2022

इंडिया न्यूज, National News(Indigo Flight Emergency Landing) :शारजाह से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट में टेक्निकल प्रॉब्लम आने से कराची में इमरजेंसी लैंडिंग की गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। इंडिगो एयरलाइंस ने बताया कि पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी के चलते विमान का रुख कराची की तरफ कर दिया गया। यात्रियों को हैदराबाद पहुंचाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजा गया है।

कराची में पहले भी स्पाइसजेट की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले पांच जुलाई को दिल्ली से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट की SG-11 फ्लाइट में टेक्निकल प्रॉब्लम आने की वजह से कराची में ही इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि संकेतक लाइट में तकनीकी खराबी के कारण स्पाइसजेट B737 विमान को कराची की ओर मोड़ा गया। विमान कराची में सुरक्षित उतर गया और यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया।

यह भी पढ़ें : यूपी में एक बार फिर से बदलाव दस आईपीएस इधर से उधर, पीएसी कमांडेंट भी बदले गए

इंडिगो फ्लाइट की पहले हुई थी जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले 14 जुलाई की शाम को दिल्ली से वडोदरा जा रही इंडिगो फ्लाइट की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। बताया गया था कि विमान में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम आ गयी थी, जिसके बाद इसकी आपात लैंडिंग कराई गई। बीते कुछ दिनों में भारत में कई फ्लाइट्स की इमरजेंसी लैंडिंग करवाने की खबरें आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Hisar Train Accident: हरियाणा के हिसार में एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे आने से तीन लोगों की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox