होम / Golden Temple Amritsar : श्री दरबार साहिब के पास बम की सूचना से मचा हड़कंप

Golden Temple Amritsar : श्री दरबार साहिब के पास बम की सूचना से मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : June 3, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Golden Temple Amritsar, चंडीगढ़ : एक बार फिर अमृतसर पुलिस कंट्रोल रूम में आधी रात को सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के पास 4 बम लगाए जाने की सूचना मिली जिस कारण पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आई और पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया। वहीं बम निरोधक दस्ते श्री हरमंदिर के आसपास चेकिंग में जुट गए हैं।

जांच में फिलहाल कुछ हासिल नहीं हुआ

वहीं पुलिस फोर्स और बम निरोधक दस्ते लगातार जांच में जुटे हैं। सुबह 4 बजे तक हर कोना जांचा, लेकिन बम कहीं नहीं मिले। वहीं उस मोबाइल नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है जिससे काॅल आई थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सुबह बांसा वाला बाजार निवासी निहंग और उसके बच्चों को हिरासत में लिया है। जानकारी आ रही इै कि इन आरोपियों ने ही शरारत करते हुए कंट्रोल रूम में यह सूचना दी। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई।

पुलिस में अगर हिम्मत है तो वह धमाकों को रोक ले…

जानकारी के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम पर रात डेढ़ बजे एक मोबाइल नंबर से किसी ने सूचना दी कि सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के आसपास चार बम रखे गए हैं। अगर पुलिस में हिम्मत है तो वह धमाकों को रोक ले। तुरंत इसके बाद फोन को काट दिया गया।

यह भी पढ़ें : Odisha Train Accident : जानिए ट्रेन हादसे में अभी तक इतने लोग मारे जा चुके

यह भी पढ़ें : Rakesh Tikait on Wrestler Protest : बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं हुई तो देशभर में तेज किया जाएगा आंदोलन : राकेश टिकैत 

Tags: