होम / Jacqueline Fernandes: जैक्लीन फर्नांडीस को फिर मिली विदेश जाने की अनुमति

Jacqueline Fernandes: जैक्लीन फर्नांडीस को फिर मिली विदेश जाने की अनुमति

• LAST UPDATED : May 23, 2023
  •  25 से 27 अबुधाबी और फिर 12 जून तक मिलान में रहेंगी

India News (इंडिया न्यूज),Jacqueline Fernandes, मुंबई : पटियाला हाउस कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 25 मई से 27 मई तक आईफा फंक्शन में शामिल होने तथा इटली के मिलान में फिल्म की शूटिंग के लिए के लिए 28 मई से 12 जून तक की इजाजत दे दी है। कोर्ट ने कहा है कि भारत से बाहर रहने के दौरान जैक्लीन को अपना ए़डरेस और फोन नंबर जांच एजेंसी के साथ शेयर करना होगा। सही समय पर भारत वापस आकर जांच एजेंसी को अवगत कराना होगा।

महाठग सुकेश चंद्र से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आरोपी हैं।

जैकलीन फर्नांडिस का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ने के बाद वे चर्चा में आ गई थीं। दोनों की पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद जबरनवसूली और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उस पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है। इसमें कई बड़े-बड़े सेलेब्स और अमीरजादों का नाम शामिल हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन फर्नांडिस को भी आरोपी बनाया था। इस मामले में जैकलीन से ईडी ने कई बार पूछताछ की थी। केस से नोरा फतेही का नाम भी जुड़ा है।

जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से कई बेशकीमती तोहफे लिए 

ईडी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से महंगी कारें और दूसरे कई बेशकीमती तोहफे लिए थे। जैकलीन ने कहा था कि उसे इस मामले में फंसाया गया है। नोरा ने सुकेश से गिफ्ट्स लिए थे। इसके बाद नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया। नोरा ने जैकलीन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने फायदे के लिए उनके करियर को बर्बाद करने की कोशिश की है। नोरा ने ये भी दावा किया था कि वे सुकेश चंद्रशेखर को जानती ही नहीं हैं।

जैकलीन के वकील प्रशांत ने नोरा के सभी आरोपों को खारिज किया था और कहा था कि जैकलीन ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर नोरा के खिलाफ कुछ नहीं कहा ऐसे में मानहानि का मुकदमा बनता ही नहीं है।

बहरहाल, अब जैक्लीन फर्नांडीज पहले आइफा अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होगी फिर इटली के मिलान में संभवतः क्रैक या फतह फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें : Two Thousand Rupees: दो हजार रुपए के करेंसी नोट को बदले जाने वाली अधिसूचना के खिलाफ याचिका

यह भी पढ़ें : Gyanvapi Dispute: ज्ञानवापी विवाद से जुड़े सभी सात मुकदमों की सुनवाई एक साथ होगी, वाराणसी जिला अदालत का बड़ा आदेश

यह भी पढ़ें : Love Relationship: प्रेम संबंधों का मतलब बलात्कार का लाइसेंस नहीं, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 साल कैद की सजा

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: