होम / Jacqueline Fernandez को जेल या फिर बेल, फैसला आज

Jacqueline Fernandez को जेल या फिर बेल, फैसला आज

• LAST UPDATED : November 11, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Jacqueline Fernandez) : मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) सुर्खियों में है। आज जैकलीन की जमानत याचिका पर फैसला आएगा।

बता दें कि इस केस में गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है जिसमें जैकलीन ने कहा था कि इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया है। लेकिन ED द्वारा केवले मुझे परेशान किया गया है वहीं ईडी का साफ कहना था कि जैकलीन के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

ईडी ने दाखिल की थी चार्जशीट

ज्ञात रहे कि बीते 17 अगस्त को ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बताया था। आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत याचिका दायर की। इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से अंतरिम जमानत मिली थी। इस केस को लेकर रेगुलर जमानत याचिका पर आज सुनवाई है।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

जैकलीन की इतने करोड़ की एफडी की जा चुकी है अटैच

ज्ञात रहे कि कुछ समय पहले ही जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए की एफडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप हैं कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए के महंगे गिफ्ट्स भी लिए थे।

बता दें कि इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की थी। पिंकी वही हैं जिन्होंने सुकेश की मुलाकात अभिनेत्री जैकलीन से कराई थी। आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox