होम / Jacqueline Fernandez पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट, जेल या बेल, फैसला आज!

Jacqueline Fernandez पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट, जेल या बेल, फैसला आज!

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज, New Delhi (Jacqueline Fernandez) : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) पेशी के लिए पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं। इस बार भी जैकलीन फॉर्मल कपड़ों में पहुंचीं। कोर्ट आज सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन पर आरोप तय करेगा। अगर कोर्ट जैकलीन के खिलाफ आरोप तय करती है तो कोर्ट में उनकी पेशी आगे भी रहेगी।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

 

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जैकलीन ने मांगी थी यात्रा करने की इजाजत

कुछ दिनों पहले जैकलीन ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिए कोर्ट से विदेश यात्रा की इजाजत मांगी थी। जिसे बाद मे उन्होंने अपनी अर्जी वापस ले ली। दरअसल, कोर्ट का कहना है कि अभी मामला अपने महत्वपूर्ण चरण पर है इसलिए उनको विदेश जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। कोर्ट ने कहा था कि आप चाहें तो यह अर्जी वापस ले सकती हैं या फिर कोर्ट की तरफ से न्यायिक आर्डर चाहती हैं। इस पर जैकलीन ने अपनी अर्जी वापस लेने का फैसला लिया था।

ये है मामला

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है। जैकलीन पर आरोप है कि उन्होने सुकेश चंद्रशेखर से कार और घर समेत कई महंगे गिफ्ट लिए हैं। अब ईडी और दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : Aircraft Crash : मंदिर के गुंबद से टकराया विमान, पायलट की मौत, ट्रेनी पायलट गंभीर

ये भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra In Haryana : राहुल गांधी की यात्रा का प्रदेश में दूसरा चरण शुरू, उमड़ा जनसैलाब

ये भी पढ़ें : India Corona Update : देशभर में कोरोना के 228 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: