HTML tutorial
होम / Sukesh Chandrashekhar Case : मनी लॉड्रिंग मामले में जैकलीन का कोई संबंध नहीं : सुकेश चंद्रशेखर

Sukesh Chandrashekhar Case : मनी लॉड्रिंग मामले में जैकलीन का कोई संबंध नहीं : सुकेश चंद्रशेखर

• LAST UPDATED : February 25, 2023

इंडिया न्यूज, Bollywood (Sukesh Chandrashekhar Case) : मनी लॉन्ड्रिग मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर का रिमांड 3 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। कोर्ट में पेशी के वक्त जैकलीन फर्नाडीज के बारे में पत्रकारों ने घेर लिया और बातचीत की तो उसने कहा कि जैकलीन का 200 करोड़ के मनी लॉड्रिंग मामले में किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है। जैकलीन को चिंता की कोई जरूरत नहीं है। मैं हमेशा उन्हें प्रोटेक्ट करूंगा।

वहीं यह भी बता दें कि जिस पर सुकेश कोर्ट में पेशी के दौरान पहुंचा तो वह काफी ठाठ-बाट में दिखा। उसने पेशी के वक्त लगभग 70 हजार के जूते और लाखों के कपड़े पहने हुए थे। कोर्ट का कहना है कि उन्हें मनी लॉन्ड्रिग मामले में कुछ सबूत मिले हैं, इसी कारण आरोपी सुकेश की कस्टडी 3 दिनों के लिए बढ़ाई गई है।

जैकलीन की इतने करोड़ की एफडी की जा चुकी है अटैच

ज्ञात रहे कि कुछ समय पहले ही जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए की एफडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप हैं कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए के महंगे गिफ्ट्स भी लिए थे।

बता दें कि इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की थी। पिंकी वही हैं जिन्होंने सुकेश की मुलाकात अभिनेत्री जैकलीन से कराई थी। आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी।

ये है मामला

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है। जैकलीन पर आरोप है कि उन्होने सुकेश चंद्रशेखर से कार और घर समेत कई महंगे गिफ्ट लिए हैं। अब ईडी और दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Ab Dilli Dur Nahin Release Date: फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की रिलीज डेट आई सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox