होम / Jaipur Tai Murder Case : … और अब ताई के शव के मार्बल कटर से किए टुकड़े

Jaipur Tai Murder Case : … और अब ताई के शव के मार्बल कटर से किए टुकड़े

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज, Jaipur Tai Murder Case : दिल्ली श्रद्धा मर्डर की गूंज अभी थमी नहीं थी कि एक के बाद एक गूंज देश के कई जगहों पर सुनाई दे रहे है। श्रद्धा हत्याकांड का जब खुलासा हुआ था मात्र कुछ ही दिनों में दिल्ली में ही एक कलयुगी बेटी ने अपनी मा के साथ पिता की हत्या कर शव के टुकड़ कर दिए थे जिसका सीसीटीवी में खुलासा हुआ। अभी 15 दिसंबर को भी एक ऐसा मामला सुर्खियों में आया जिसमें एक मकान मालिक ने अपने किरायेदार की गल घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसे ठिकाने लगाने के लिए शव के कई टुकड़ कर दिए। लेकिन जयपुर में भी अब शव के साथ दरिंदगी किए जाने का समाचार आया है। इस दरिंदगी ने फिर देश में हड़कंप मचा दिया है।

बता दें कि यहां एक इंजीनियर ने अपनी सगी ताई की रसोई में हत्या कर दी और रसोई में मर्डर करने के बाद आरोपी शव को बाथरूम में ले गया। आरोपी ने मार्बल कटर से शव के 8 टुकड़े कर दिए। आरोपी ने शव के टुक दिल्ली-सीकर हाईवे पर तीन अलग-अलग जगहों पर फेंके।

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case : दिल्ली में प्रेमिका के किए 35 टुकड़े

कार्यक्रम में जाने से रोकने पर वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार अब जयपुर में भी विद्याधर नगर के सेक्टर-2 में 11 दिसंबर को शव के टुकड़े किए जाने का मामला सामने आया है। यहां सरोज देवी (62) ने अपने जेठ के बेटे अनुज को एक कार्यक्रम में जाने से रोक दिया था जिस कारण वह तैश में आ गया और इसी तैश में ताई की हत्या कर डाली। वहीं जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस में पहुंची तो पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चाकू से हड्डियां नहीं कटी तो ले आया मार्बल कटर

हत्या के बाद उसने बाडी को चाकू से ही काटने की कोशिश की, लेकिन हड्डियां नहीं कटीं तो वह ग्राइंडर ले आया। हत्या इसके तीन-चार घंटे बाद तक वह बॉडी को ठिकाने लगाने की कोशिश करता रहा।

ये भी पढ़ें : Ankit Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर ताजा, गाजियाबाद में भी शव के आरी से टुकड़े

शव के टुकड़ों को लेकर कई दिन घूमता रहा आरोपी

वहीं वारदात के बाद अनुज 3-4 दिनों तक बॉडी के टुकड़ों को लेकर घूमता रहा। उसने सभी टुकड़े एक थैले में डाले और सीकर-दिल्ली हाईवे पर वन विभाग की चौकी के पीछे फेंके तदोपरांत उस पर मिट्टी डाल दी। हत्या करने के बाद आरोपी हरिद्वार चला गया था।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox