होम / Jairam Ramesh Statement On BJP Manifesto : कर्नाटक में भाजपा ने जारी किया ‘झूठ-लूट घोषणा पत्र : कांग्रेस

Jairam Ramesh Statement On BJP Manifesto : कर्नाटक में भाजपा ने जारी किया ‘झूठ-लूट घोषणा पत्र : कांग्रेस

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News, इंडिया न्यूज, Jairam Ramesh Statement On BJP Manifesto, नई दिल्ली : कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी किए गए घोषणापत्र को ‘झूठ-लूट घोषणापत्र’ करार देते हुए कहा कि लोग सत्तारूढ़ पार्टी के ‘झूठ’ और ‘बकवास जुमलों’ से तंग आ चुके हैं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि यह कुछ नहीं, बल्कि भाजपा का झूठ-लूट घोषणा पत्र है।’

उत्तरप्रदेश में भी किया था झूठा वायाद

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी सरकार ने पिछले नौ वर्षों में एलपीजी सिलेंडर की कीमत तीन गुना बढ़ा दी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में साल में दो सिलेंडर मुफ्त देने का वायदा किया था। आज कर्नाटक में भी हर साल तीन सिलेंडर मुफ्त देने का वादा किया गया।

भाजपा के झूठ और बकवास जुमलों से तंग आ चुकी जनता

रमेश ने दावा किया, ‘‘लोग महंगाई, भाजपा के झूठ और बकवास जुमलों से तंग आ चुके हैं। 10 मई को कर्नाटक की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को जारी अपने घोषणापत्र में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने का वादा किया है जिसमें कहा कि वह गरीबी रेखा के नीचे (बीपीएल) जीवनयापन करने वाले सभी परिवारों को उगादि, गणेश चतुर्थी और दीपावली के महीनों के दौरान तीन मुफ्त रसोई गैस सिलेंडर प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें : Kapil Sibbal on Wrestlers Protest : जंतर-मंतर पर जाकर महिला पहलवानों के मन की बात सुनें प्रधानमंत्री मोदी

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT