होम / Justice for Sidhu Moosewala March : कांग्रेस नेता ने लगाए मूसेवाला के माता-पिता को नजरबंद करने के आरोप

Justice for Sidhu Moosewala March : कांग्रेस नेता ने लगाए मूसेवाला के माता-पिता को नजरबंद करने के आरोप

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Justice for Sidhu Moosewala March, जालंधर : जालंधर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार का आज अंतिम दिन है। इसी दौरान कांग्रेस नेता राजिंदर बेरी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें आशंका है कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर को पुलिस ने नजरबंद किया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि मूसेवाला के माता-पिता न तो फोन उठा रहे हैं और न ही उनकी तरफ से फोन पर कोई रिप्लाई आ रहा है। बेरी ने आरोप लगाया कि दोनों को कहीं पर हाउस अरेस्ट किया गया है। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

जालंधर में कांग्रेस पार्षद के दफ्तर पहुंचना था

मूसेवाला के माता-पिता सोमवार को जालंधर के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाके भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) में कांग्रेस पार्षद शैरी चड्ढा के दफ्तर आने वाले थे। उनका यहां लोगों को संबोधित करने और अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों से समर्थन मांगने का प्रोग्राम था।

जालंधर में निकाला जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला मार्च

ज्ञात रहे कि मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर ने जालंधर लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जस्टिस फॉर मूसेवाला मार्च निकाला था। इस दौरान बलकौर सिंह ने प्रदेश सरकार की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा था कि सरकार ने उनके पुत्र की सिक्योरिटी उस समय कम की जब उसे जान का खतरा था। इसके बाद सरकार ने अपने उस फैसले को सार्वजनिक कर दिया। जिसके बाद उनके पुत्र की हत्या कर दी गई।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: