होम / Jyotiraditya Scindia’s Mother Dies : ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का निधन

Jyotiraditya Scindia’s Mother Dies : ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का निधन

• LAST UPDATED : May 15, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Jyotiraditya Scindia’s Mother Dies : ग्वालियर राजघराने की राजमाता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया (70) का निधन हो गया है। बता दें कि 2 महीने से बीमार चल रही थीं। दिल्ली एम्स अस्पताल में उनका सेप्सिस के साथ निमोनिया का इलाज चल रहा था। कुछ समय से वह वेंटिलेटर पर थीं।

Jyotiraditya Scindia’s Mother Dies : आज सुबह ली अंतिम सांस

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के कार्यालय से कहा गया कि बड़े दुख के साथ ये साझा करना चाहते हैं कि राजमाता साहब नहीं रहीं। आज सुबह 9.28 बजे उन्होंने दिल्ली एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। राजमाता के निधन से दिल्ली से लेकर मध्य प्रदेश तक शोक की लहर है। महल के सूत्रों के मुताबिक राजमाता का अंतिम संस्कार 16 मई को शाम 4 से 5 बजे के आसपास होगा।

धर्मेंद्र लोधी, अरुण यादव ने जताया शोक

माधवी राजे सिंधिया के निधन पर संस्कृति, पर्यटन धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री धर्मेंद्र लोधी ने ट्वीट कर लिखा, परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने  चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को यह दु:ख सहने की शक्ति दें। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा, कांग्रेस के कद्दावर नेता स्व. माधवराव सिंधिया की धर्मपत्नी एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता माधवी राजे सिंधिया के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ, ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।

यह भी पढ़ें : PM Modi in Varanasi : मैंने कभी हिंदू या मुस्लिम नहीं कहा, मैंने गरीब परिवारों की बात की : पीएम मोदी

यह भी पढ़ें : PM Modi Ambala Visit : प्रधानमंत्री मोदी 18 मई को अंबाला में

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal in Pehowa Kurukshetra : पूरे देश में बुरी तरह से हार रही बीजेपी : अरविंद केजरीवाल

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox