देश

kangana Ranaut Airport Slap Scandal : कंगना रानौत को थप्पड मारने वाली CISF कांस्टेबल को जीरकपुर का व्यापारी देगा एक लाख रुपए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), kangana Ranaut Airport Slap Scandal : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कल सीआईएसएफ (CISF) की एक महिला जवान द्वारा हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद बनी कंगना रनौत को थप्पड़ मारा गया। इस कारण यह मामला काफी सुर्खियों में जा पहुंचा है।

इस थप्पड़ कांड के वायरल वीडियो में महिला जवान कुलविंदर कौर ये कहती नजर आ रही हैं कि कंगना ने ये बयान दिया था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100-100 रुपए में बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां भी वहां मौजूद थीं। इसी बयान से वे काफी नाराज थी। फिलहाल CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया हैसाथ ही मामले में उच्च अधिकारियों द्वारा गहनता से जांच की जा रही है

मंडी रवाना होने से पहले मां का लिया था आशीर्वाद

बता दें कि जिस समय कंगना रनौत मंडी से रवाना हुई थी उससे पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया था और लिखा था कि दिल्ली बुला रही है। कंगना रनौत के साथ दिल्ली आते वक्त यह घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर घटित हुई। फिलहाल सीआईएफ की महिला जवान को हिरासत में लिया गया है।

वहीं इसी बीच जानकारी सामने आज रही है कि जीरकपुर के व्यापारी शिवराज सिंह बैंस ने ऐलान किया है कि वह कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान कुलविंदर कौर को एक लाख रुपए देंगे।

कांस्टेबल कुलविंदर कौर का सस्पेंशन गलत : पंधेर

उधर, एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड मामले पर किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली महिला जवान के सस्पेंशन को गलत बताया। यही नहीं, पंधेर ने भाजपा की कंगना रनौत के डोप टेस्ट की मांग भी की है। कंगना की तरफ से भी बदतमीजी की गई है जिसके बाद कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारा गया है।

कपूरथला निवासी है महिला कांस्टेबल

वहीं बताया जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाली उक्त महिला कुलविंदर कौर कपूरथला के महिवाल से संबंधित है। कंगना ने पहले भी किसानों और उनकी मां बहनों के बारे में कई तरह की बातें की हैं। जिसकी वजह से उनकी भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है।

यह भी पढ़ें : CISF Officer Slapped MP Kangana : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कथित तौर पर एक कांस्टेबल रैंक की CISF अधिकारी ने सांसद कंगना को मारा थप्पड़ 

यह भी पढ़ें : Bangaluru Trekkers : ट्रैकिंग पर गए बेंगलुरु के 9 ट्रैकरों की मौत

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

5 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago