देश

Kapil Sibal Taunt on PM : सिब्बल ने बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों को लेकर प्रधानमंत्री की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाए

India News, (इंडिया न्यूज), Kapil Sibal Taunt on PM, नई दिल्ली : राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘चुप्पी’ पर शनिवार को सवाल उठाए।

सिब्बल ने पूछा कि क्या आरोपी उत्तर प्रदेश में चुनावों के लिहाज से इतना महत्वपूर्ण है कि जांच पूरी होने तक उसे पद से नहीं हटाया जा सकता है।

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सिब्बल ने दिल्ली पुलिस द्वारा बृजभूषण के खिलाफ दर्ज मामलों में सात महिला पहलवानों के बयान दर्ज किए जाने के एक दिन बाद केंद्र सरकार पर निशाना साधा। दिल्ली पुलिस ने 28 अप्रैल को डब्ल्यूएफआई प्रमुख पर महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में दो प्राथमिकी दर्ज की थीं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सिब्बल ने कहा, “आपके ‘बेटी बचाओ’ नारे का क्या हुआ? प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चुप क्यों हैं?” साक्षी मलिक और विनेश फोगाट सहित कई पहलवान यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे बृजभूषण शरण सिंह के इस्तीफे की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं लेकिन केंद्र के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही।

यह भी पढ़ें : Brij Bhushan Sharan Singh FIR Facts : जानिए बृजभूषण सिंह पर दर्ज FIR में क्या-क्या हैं आरोप

यह भी पढ़ें : WHO on Covid Pandemic : डब्ल्यूएचओ ने कोविड महामारी का दर्जा घटाया, यह अब आपात स्थिति नहीं

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

45 mins ago