होम / Kerala Surgeon Murder : मरीज ने सर्जरी वाले ब्लेड से हमला कर डॉक्टर को मार डाला

Kerala Surgeon Murder : मरीज ने सर्जरी वाले ब्लेड से हमला कर डॉक्टर को मार डाला

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Kerala Surgeon Murder, कोल्लम/तिरुवनंतपुरम : केरल के कोल्लम जिले में कोट्टारक्कारा के एक तालुक अस्पताल में इलाज के लिए लाए गए एक निलंबित स्कूल शिक्षक ने बुधवार को उसके ही घाव की ड्रेसिंग कर रही 23 वर्षीय एक महिला डॉक्टर को कथित तौर पर सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले ब्लेड से हमला कर मार डाला। बता दें कि आरोपी व्यक्ति को परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने के बाद पुलिस अस्पताल लेकर आई थी।

कोट्टारक्कारा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में जब डॉक्टर वंदना दास आरोपी के पैर के घाव की ड्रेसिंग कर रही थी तभी वह अचानक काफी हिंसक हो गया और कैंची तथा सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले ब्लेड से वहां खड़े सभी लोगों पर हमला कर दिया।

हमले में पुलिसकर्मी भी घायल

अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार की सुबह हुई। हमले में बुरी तरह घायल डॉक्टर को तिरुवनंतपुरम में एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने कुछ ही घंटों के बाद दम तोड़ दिया। मालूम हुआ है कि आरोपी को अस्पताल लेकर आए पुलिस कर्मी भी हमले में घायल हो गए हैं।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने डॉक्टर की मौत पर शोक व्यक्त किया और कहा कि यह घटना “चौंकाने वाली और बेहद दर्दनाक” है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जाएगी। विजयन ने एक बयान में कहा, “ड्यूटी के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला अस्वीकार्य है। घटना की गहन जांच की जाएगी। सरकार चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।”

यह भी पढ़ें : Same Sex Marriage : शीर्ष कोर्ट ने कहा-भारतीय कानून अकेले व्यक्ति को भी बच्चा गोद लेने की अनुमति देता है

यह भी पढ़ें : Same Sex Marriage : समलैंगिक विवाह मामले में केंद्र सरकार कमेटी बनाने को तैयार

Tags: