होम / Kirandeep Kaur reached Dibrugarh jail : अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंची किरणदीप कौर

Kirandeep Kaur reached Dibrugarh jail : अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंची किरणदीप कौर

• LAST UPDATED : May 4, 2023
  • 18 मार्च को अमृतपाल के फरार होने के बाद दोनों की पहली मुलाकात

India News (इंडिया न्यूज), Kirandeep Kaur reached Dibrugarh jail, नई दिल्ली : असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद खालिस्तानी समर्थक व वारिस पंजाब दे मुखी अमृतपाल सिंह से मिलने आज उनकी पत्नी पहुंच रही है। जानकारी के अनुसार किरणदीप कौर आज अपने पति से मुलाकात करेगी। ज्ञात रहे कि 18 मार्च के बाद अमृतपाल सिंह फरार हो गया था। इस दौरान वह पुलिस से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदलता रहा इसके बाद उसे मोगा के गांव रोडा में गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसके बाद उसे असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि 18 मार्च के बाद से लेकर अमृतपाल और किरणदीप कौर आपस में नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि किरणदीप कौर के साथ एसजीपीसी के सदस्यों का एक दल व वकील भी डिब्रूगढ़ जेल पहुंचा है।

सोमवार को अमृतसर से रवाना हुई थी किरणदीप कौर

बताया जा रहा है कि किरणदीप कौर अपने पति से मिलने के लिए सोमवार को अमृतसर से दिल्ली पहुंची थी। इसके बाद वह दिल्ली में ही रुकी रहीं। वह गुरुवार को दिल्ली से असम के लिए रवाना हुई। यहां बता दें कि पिछले दिनों अमृतपाल के परिवार के कई सदस्यों ने जेल में जाकर उससे मुलाकात की थी।

देश छोड़ने से रोक दिया गया था किरणदीप को

किरणदीप कौर को विदेश जाने से रोका था अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर को 20 अप्रैल को अमृतसर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोक लिया था। वह लंदन जा रही थी। अमृतसर एयरपोर्ट पर किरणदीप से 3 घंटे तक पूछताछ चली। इसके बाद किरणदीप को वापस लौटा दिया था। इसके बाद किरणदीप कौर काफी ज्यादा परेशान दिखाई दी थी। इसके बाद 23 अप्रैल सुबह अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। उस समय यह भी कहा जा रहा था कि अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के पीछे किरणदीप कौर को देश छोड़ने से रोकना भी एक मुख्य वजह रही थी।

यह भी पढ़ें : Terrible Accident in Chhattisgarh Raipur : नेशनल हाइवे -30 पर दुर्घटना में 11 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Violence in Manipur : मणिपुर में हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार : खड़गे

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags: