होम / लालू यादव बने दादा, तेजस्वी के घर बेटी ने लिया जन्म

लालू यादव बने दादा, तेजस्वी के घर बेटी ने लिया जन्म

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज, पटना (Lalu Yadav become Grand Father) : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का घर आज किलकारियों से गूंज उठा। उनकी पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बच्ची को जन्म दिया है। यह जानकारी उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने दी है। एक ट्वीट में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी इस बाबत जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।

तेजस्वी यादव के पिता बनने पर रोहिणी आचार्य ने कई ट्वीट कर खुशी जताई। लिखा- “बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है। एक ट्वीट में लिखा- आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने।

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के घर नई पीढ़ी का आगमन हो गया है। लालू के बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। 27 मार्च की सुबह तेजस्वी की पत्नी रेचल उर्फ राजश्री ने बेटी को जन्म दिया। तेजस्वी के साथ ही परिवार के बाकी सदस्यों ने भी बेटी के आगमन पर खुशियां जाहिर कीं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लालू को किडनी देकर जान बचाने वाली बेटी रोहिणी आचार्या होली में आने वाली थीं, लेकिन अब अपनी भतीजी के जन्म पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आएंगी।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: