HTML tutorial
होम / Lawrence Bishnoi Latest Interview : जिस दिन मैं सलमान को मारूंगा उस दिन गुंडा कहलाउंगा : लॉरेन्स बिश्नोई

Lawrence Bishnoi Latest Interview : जिस दिन मैं सलमान को मारूंगा उस दिन गुंडा कहलाउंगा : लॉरेन्स बिश्नोई

• LAST UPDATED : March 18, 2023

इंडिया न्यूज, Lawrence Bishnoi Latest Interview :  अक्सर सुर्खियों में रहने वाला गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई एक बार फिर काफी सुर्खियों में है। बता दें एक इंटरव्यू को लेकर मचे घमासान के बीच उसका दूसरा इंटरव्यू भी अब सामने आ गया है जोकि अब काफी घमासान मचा रहा है। जी हां, इसमें उसका लुक बदला हुआ दिख रहा है। एक टीवी न्यूज चैनल के इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा है कि जिस दिन वह अभिनेता सलमान खान को मारेगा, उस दिन गुंडा कहलाएगा।

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव द्वारा एक ही दिन पहले यह दावा किया गया था कि टीवी चैनल पर चला गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई का इंटरव्यू पंजाब की किसी जेल से नहीं हुआ। लॉरैंस को 8 मार्च को ही राजस्थान पुलिस ने पंजाब के हवाले कर दिया था, उस समय उसके बाल भी छोटे थे और दाढ़ी भी नाममात्र थी, जबकि इंटरव्यू में उसके बड़े-बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी दिखाई गई थी इसलिए यह वीडियो पंजाब का है ही नहीं।

सलमान खान पर फिर साधा निशाना

आपको एक बार फिर बता दें कि लॉरैंस बिश्नोई ने एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पिछले कई वर्षों से सलमान खान को मारने का प्रयास कर रहा है, बस एक बार उसके साथ लगी हुई पुलिस सिक्योरिटी को हटवा दिया जाए तो वह अपना काम कर देंगे।

कृत्य के लिए समाज के मंदिर में माफी मागे सलमान

उसने कहा कि सलमान खान यदि अपने कृत्य के लिए समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेते हैं तो वह खुद उनके पांव पकड़ेगा, लेकिन सलमान खान का अहंकार रावण से बड़ा है इसलिए उसे मारना मेरा मुख्य लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें : Bus Accident in Pulwama : बस पलटने से 4 लोगों की मौत, कई जख्मी

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox