Lok Sabha Candidate’s Daughter-In-law Commits Suicide : मोहाली में लोकसभा प्रत्याशी की पुत्रवधू ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Candidate’s Daughter-In-law Commits Suicide : मोहाली में आनंदपुर साहिब हल्का की शिवसेना हिंदुस्तान पार्टी से चुनाव लड़ रही किरण जैन के बेटे की बहू ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी मुताबिक़ इस मामले में मृतका मिस्टी की मां किरण देवी ने बताया कि अभी 22 अप्रैल 2024 को ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी भग्गू माजरा निवासी दीपक के बेटे केशव से की थी। वो लोग लगातार पैसे की मांग कर रहे थे और उनकी तरफ से राजनीतिक सलूक होने के कारण बार-बार परिवार को मारने की धमकी भी दी जा रही थी। किरण देवी ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को अपनी बेटी से मिलने गए थे।
उसकी सास किरण जैन आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके से चुनाव लड़ रही है। बार-बार उसकी तरफ से उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी जा रही थी। जब वह मिलने गए तो बेटी से अकेले में उन्होंने मिलने नहीं दिया। वह लगातार पैसे की मांग कर रहे थे, लेकिन उनके पास पैसा नहीं था।  वह अपनी बेटी के ससुराल पक्ष को पैसा नहीं दे पाए थे, जिसके चलते यह हादसा हो गया है।
Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर Rahul…

18 mins ago

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

1 hour ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

2 hours ago