देश

Madhya Pradesh Crime News : तांत्रिक करता रहा छात्रा से रेप और फिर…

India News (इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh Crime News (भोपाल) : मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक तांत्रिक ने 9वीं क्लास की छात्रा कोसे ढाई महीने तक रेप करता रहा। जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई तो उसने 30 जनवरी को आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार शाम को मामले का खुलासा किया। घटना को अंजाम देने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग का मन पढ़ाई में नहीं लगता था। इस कारण परिवार वाले उसे एक तांत्रिक के पास ले गए। तांत्रिक तंत्र-मंत्र के नाम पर वह अक्सर घर पहुंचता और दुष्कर्म करता।

छात्रा ने फंदा लगाकर किया सुसाइड

मामला झाबुआ जिले के थांदला गांव के काकनवानी थाना क्षेत्र के परवलिया चौकी के गांव दौलतपुरा का है। यहां एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहां डॉक्टर ने बताया कि नाबालिग छात्रा ढाई माह की गर्भवती है। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि उसे पढ़ाई में कोई रुचि नहीं थी, न ही वह ठीक से खाना खाती थी और अक्सर बीमार रहती थी। ऐसे में परिजन उसे झाड़-फूंक के लिए पास के गांव में तांत्रिक सुनील के पास ले गए थे। कुछ दिनों के बाद नाबालिग के माता-पिता मजदूरी के लिए भावनगर चले गए।

तंत्र-मंत्र से डरा-धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप

परिजनों ने परवलिया पुलिस से शिकायत कर आरोपी तांत्रिक सुनील पर तंत्र-मंत्र से डरा-धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि तांत्रिक अक्सर महिला बनकर रहता है और ज्यादातर लड़कियों को अपने पास बुलाता है। पुलिस ने आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है कि क्या उसने अन्य लड़कियों के साथ ऐसी कोई घटना की है।

आरोपी पर इस एक्ट के तहत मामला दर्ज

परवलिया पुलिस चौकी प्रभारी संजय राव के मुताबिक छात्रा के सुसाइड मामले की जांच की गई तो पता चला कि परिजन उसे 4 महीने पहले एक तांत्रिक के पास ले गए थे। माता-पिता के काम पर चले जाने के बाद तांत्रिक अक्सर झाड़-फूंक करने के लिए घर आने लगा और मां व भाभी को जान से मारने की धमकी देकर लगातार नाबालिग का यौन शोषण करने लगा। आरोपी तांत्रिक पास के ही एक मकान में रहता था। फिलहाल धारा 305 376 376 (2) 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी तांत्रिक सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

19 mins ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

44 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

58 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

1 hour ago