होम / Mahindra XUV.E9 : महिंद्रा अपने पोर्टफोलियो का काफी तेजी से कर रही विस्तार, जल्द लांच होगी Mahindra XUV.E9

Mahindra XUV.E9 : महिंद्रा अपने पोर्टफोलियो का काफी तेजी से कर रही विस्तार, जल्द लांच होगी Mahindra XUV.E9

• LAST UPDATED : July 31, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahindra XUV.E9 : महिंद्रा अपने पोर्टफोलियो का काफी तेजी से विस्तार कर रही है। अब कंपनी आधुनिक तकनीक पर आधारित अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में लाने वाली है। जिसमें आपको 400 किलोमीटर से ज्यादा रेंज मिल सकता है। कई रिपोर्ट्स की माने तो महिंद्रा एक्सयूवी.ई9 (Mahindra XUV.E9) नाम से कंपनी साल 2025 में अपनी एक नई इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च कर सकती है। जिसकी अभी फिलहाल टेस्टिंग चल रही है। संभावना है कि अपनी जिस नई इलेक्ट्रिक कार को कंपनी लॉन्च करेगी उसमें आपको 400 किलोमीटर से ज्यादा का रेंज मिलेगा।

कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे

कंपनी की इस आने वाली इलेक्ट्रिक कार में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। कई रिपोर्ट्स की माने तो यह कार दो रो सीट के साथ आएगी। कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक कार को INGLO प्लेटफॉर्म पर बना रही है। इसमें आपको बड़ा बूट स्पेस देखने को मिलेगा। जो आपके सफर को काफी आरामदायक बना देगा। इसमें हल्की सीट्स के साथ ऑटोमैटिक गियर लीवर लगाया गया है और ऑटो होल्ड फंक्शन, 2 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर के साथ नया सेंटर कंसोल जैसे फीचर्स को जोड़ा गया है।

नई इलेक्ट्रिक कार में जबरदस्त रेंज ऑफर करेगी

कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक कार में जबरदस्त रेंज ऑफर करेगी। संभावना है कि कंपनी इसमें 80kWh का बैटरी पैक देगी। वहीं इसमें सिंगल मोटर और डुअल मोटर के साथ ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम भी ऑफर करेगी। इसके रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज करने के बात आप इसे 400 किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक ड्राइव कर पाएंगे।

आधिकारिक तौर पर कंपनी ने कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपनी इस नई इलेक्ट्रिक कार की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे 35 से 40 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर बाजार में उतारा जाएगा। इसके बाजार में आने से बीवाईडी एट्टो 3 (BYD Atto 3) जैसी कारों को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : EPFO Reports : देश में एक साल में निजी क्षेत्र में सात लाख जॉब हुई कम : सैलजा 

यह भी पढ़ें : Art Of Living द्वारा लॉस एंजिल्स में विश्व संस्कृति फिल्म महोत्सव आयोजित

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox