होम / Major Accident in Rajasthan : धार्मिक स्थल पर जा रहे हरियाणा के 5 श्रद्धालुओं की मौत

Major Accident in Rajasthan : धार्मिक स्थल पर जा रहे हरियाणा के 5 श्रद्धालुओं की मौत

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News, इंडिया न्यूज, Major Accident in Rajasthan, चंडीगढ़ : हरियाणा के 5 श्रद्धालुओं की राजस्थान सड़क हादसे में मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जी हां, कुरुक्षेत्र से गोगा के दर्शनों के लिए हनुमानगढ़ जा रहे श्रद्धालुओं की कार रास्ते में अनियंत्रित हो गई, जिस कारण एक बड़ा हादसा हो गया। अंधेरा होने से एक के बाद एक दोनों कारें 15 फुट गहरे गड्‌ढे में जा गिरी। इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई वहीं 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हरियाणा रेफर कर दिया गया है।

क्रेटा और आई 10 में सवार थे श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार क्रेटा और आई 10 दो कारों में कुछ श्रद्धालु सवार होकर हनुमानगढ़ स्थित गोगामेड़ी गोगाजी के दर्शन करने जा रहे थे कि रास्ते में छानी बड़ी से एक किमी पहले ही एक टर्न था। दोनों कारों की स्पीड इतनी तेज थी कि अंधेरे में टर्न नहीं दिखा और दोनों कारें 15 फीट के खाली पड़े डिग्गी में जा गिरीं।

जैसे ही हादसा हुआ तो तुरंत लोग घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों कारों में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया लेकिन इस हादसे में 5 लोगों की अकाल मौत हो गई वहीं अन्य 5 का इलाज चल रहा है।

ये लोग मारे गए

आपको बता दें कि हादसे में जो लोग मारे गए हैं, उनमें मरने वालों में विकास कुमार, सचिन एवं चतरसिह थे जबकि हिसार रेफर किए गए राजन की और अग्रोहा मोड रेफर किए गए नरेन्द्र की भी बाद में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest at Jantar Mantar : प्रताड़ना के बारे में प्रधानमंत्री को बताया था : विनेश फोगाट

यह भी पढ़ें : Accident in Yamuna Nagar : 3 ट्रक भिड़े, 2 ड्राइवरों की टांगें बुरी तरह फंसी

Tags: