होम / Major Accident In Uttarakhand : 50 बारातियों को लेकर बस गहरी खाई में गिरी, 25 की मौत

Major Accident In Uttarakhand : 50 बारातियों को लेकर बस गहरी खाई में गिरी, 25 की मौत

• LAST UPDATED : October 5, 2022

इंडिया न्यज, Uttarakhand News (Major Accident In Uttarakhand): उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल (Pauri Garhwal) में मंगलवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया जिसने शादी और त्यौहार को फीका कर दिया। जी हां, यहां एक बस 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

बताया गया है कि एक बस 50 बारातियों को लेकर हरिद्वार के लालढांग से काड़ागांव जा रही थी कि रास्ते में गांव सिमड़ी के पास चालक नियंत्रण खो बैठा और बस सीधे गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 25 बारातियों की मौत हो गई।

जैसे ही हादसा हुआ तो गहरी खाई से चीख-पुकार की आवाजें आ रही थी। घटना का पता चलते ही आस पास के लोग घटनास्थल के पास पहुंचे। तुरंत इस बारे में प्रशासन और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम भी मौके पर तुरंत पहुंच गई। गहरा अंधेरा होने के कारण टीम को खाई से लोगों को बाहर निकालने में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मोबाइल की लाइट जलाकर बरातियों को ढूंढते रहे। इस दौरान 25 लोगों के शव बरामद किए गए हैं।

चश्मदीद के बयान से रूह कांपी

एक चश्मदीद ने हादसे के बारे में जानकारी दी तो रूह तक कांप गई। उसने बताया कि जब हमने मोबाइल की लाइट में हादसा स्थल पर बारातियों को खोजना शुरू किया तो वहां कुछ शव ऐसे दिखे, जो कई टुकड़ों में बंट चुके थे।

दूल्हे की कार के सामने भी आया था सांप…

वहीं दूल्हे की कार चला रहे ड्राइवर ने कहा कि जब हम लौट रहे थे, तो कार के सामने सांप आ गया। ड्राइवर ने कहा कि मैंने ब्रेक मार दिया था। इसके बाद पीछे आ रही बस ने हमें ओवर टेक किया। चंद मिनट बाद ही वह खाई में जा गिरी थी।

सीएम ने जताया गहरा शोक

वहीं जैसे ही हादसे की जानकारी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिली तो उन्होंने हादसे पर गहरा शोक जताया। उन्होंने तुरंत अधिकायिों को फोन का आवश्यक निर्देश दिए। रेस्क्यू आॅपरेशन पूरा होने के बाद धामी ने कहा कि रेस्क्यू मिशन में पुलिस और एसडीआरफ के अलावा स्थानीय लोगों की भूमिका अहम रही है।

ये भी पढ़ें : Avalanche in Uttarkashi : उत्तराखंड में 10 पर्वतारोहियों के शव मिले, कई लापता

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox