HTML tutorial
होम / ढाका के बंगा बाजार में भीष्ण आग, आधी से ज्यादा मार्केट जलकर राख

ढाका के बंगा बाजार में भीष्ण आग, आधी से ज्यादा मार्केट जलकर राख

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज, ढाका (Major fire in Dhaka’s Banga Bazaar) : बांग्लादेश की राजधानी के सबसे मशहूर बाजार में आज (मंगलवार) सुबह अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग तेजी से फैली और एक के बाद एक दुकान को अपनी चपेट में लेती गई। देखते ही देखते यह आग बेकाबू हो गई। पुलिस और अग्निशमन विभाग की जानकारी के अनुसार आग लगने से बाजार में करीब 2900 दुकानें जलकर राख हो गई हैं।

जैसे ही आग लगने की सूचना मिली अग्निशमन कर्मी तुरंत हरकत में आ गए। आग की चपेट में आए बाजार की तरफ कई अग्निशमन गाड़ियां रवाना हुर्इं लेकिन मौके पर पहुंचने में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। इसका परिणाम यह निकला की आग ने और भी विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे इसपर काबू पाना मुश्किल हो गया।

सेना की ली जा रही मदद

पुलिस की जानकारी के अनुसार इस आग की चपेट में आने से 8 लोग घायल हुए हैं। जबकि आग को बुझाने के प्रयास में अग्निशमन विभाग के साथ-साथ आर्मी, नेवी और एयरफोर्स की टीमें भी अपनी मदद दे रही हैं। हालांकि, इसके बावजूद ज्यादातर दुकानें जल गई और केवल राख बची। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इलाके में ज्यादातर दुकानें कपड़ों की हैं जिसके चलते आग तेजी से फैली और बेकाबू हो गई।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox