HTML tutorial
होम / Manish Sisodia in ED custody : मनीष सिसोदिया 5 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे

Manish Sisodia in ED custody : मनीष सिसोदिया 5 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे

• LAST UPDATED : March 22, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Manish Sisodia in ED custody): राष्ट्रीय राजधानी में नई शराब नीति केस के साथ जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक के लिए ईडी की कस्टडी में रहना पड़ेगा। आज दिल्ली कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उनकी कस्टडी की डेट आगे बढ़ा दी।

मनीष सिसोदिया की पिछली रिमांड अवधि समाप्त होने पर ईडी ने सिसोदियो को अदालत में पेश किया। इसके साथ ही यह डिमांड रखी की मनीष सिसोदिया से अभी काफी जानकारी हासिल की जानी है। इसके बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया का रिमांड 5 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया। इसके अलावा सिसोदिया ने जेल में पढ़ने के लिए किताबों के लिए एप्लिकेशन दी। इस पर कोर्ट ने कहा कि सिसोदिया को किताबें दे दी जाएंगी।

9 मार्च से पूछताछ कर रही है ईडी

मनीष सिसोदिया से सीबीआई के बाद गत 9 मार्च से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। अब जानकारी मिली है कि ईडी
सिसोदिया के मोबाइल से मिले डेटा का एनालिसिस कर रही है।

कैलाश गहलोत ने बजट पेश करते समय, मनीष सिसोदिया को भगवान राम बताया

दूसरी तरफ आज राष्टÑीय राजधानी का 78 हजार करोड़ रुपए का बजट पेश किया गया। बजट पेश करते हुए कैलाश गहलोत ने कहा कि यदि मनीष सिसोदिया बजट पेश करते तो उन्हें ज्यादा खुशी होती। इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि जिस तरह से भगवान राम को वनवास मिलने के बाद भरत ने उनकी खड़ाऊ सिहांसन पर रखकर शासन किया। उसी तरह का कर्तव्य मनीष सिसोदिया की गैर मौजूदगी में वे निभाएंगे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox