होम / Massive Explosion In Chemical Factory Of Gujarat गुजरात की केमिकल फैक्ट्री में हुआ भीषण विस्फोट, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Massive Explosion In Chemical Factory Of Gujarat गुजरात की केमिकल फैक्ट्री में हुआ भीषण विस्फोट, 4 लोगों की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : December 16, 2021

Massive Explosion In Chemical Factory Of Gujarat

इंडिया न्यूज़,पंचमहल 

Massive Explosion In Chemical Factory Of Gujarat : गुजरात से एक बढ़ी घटना की जानकारी मिल रही है, यहां पंचमहल जिले (explosion in panchmahal district) में की एक फ्लूरो कैमिकल फैक्टरी में जोरदार धमाका हो गया। इसकी जद में आने से 4 कर्मचारियों के मारे जाने की सूचना मिल रही है। वहीं 30 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कैमिकल फैक्टरी में जोरदार धमाका
कैमिकल फैक्टरी में जोरदार धमाका

Also Read : Omicron India Update देश में ओमिक्रॉन के केस 73 हुए

जांच में जुटी पुलिस Massive Explosion In Chemical Factory Of Gujarat

Explosion in panchmahal chemical factory: पंचमहल जिले में मौजूद जिस फैक्टरी में यह घटना घटी है। वह कैमिकल से जुड़ा काम होता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह के समय अचानक से फैक्टरी में धमाका हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उस समय कर्मचारी ड्यूटी पर आ रहे थे। अचानक से एक जोरदार विस्फोट हुआ और कर्मचारियों में भगदड़ मच गई थी। लोग जान बचाने के लिए बाहर की तरफ भाग उठे थे। वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। और जांच में जुट गई।

 

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

घायल अस्पताल में भर्ती Massive Explosion In Chemical Factory Of Gujarat

जानकारी मिल रही है कि करीब 30 कर्मचारी इस घटना ( explosion in chemical factory) में घायल हो गए हैं। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि धमाका कैसे हुआ अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी जा सकती यह सब जांच का विषय है। जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि यह विस्फोट कैसे हुआ।

Also Read : Omicron India Update देश में ओमिक्रॉन के केस 73 हुए

Connect Us –  Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox