होम / Misbehavior of the police with the farmers : पुलिस कर्मचारी ने महिला को मारा थप्पड़, धरने पर बैठे किसानों से बदसलूकी

Misbehavior of the police with the farmers : पुलिस कर्मचारी ने महिला को मारा थप्पड़, धरने पर बैठे किसानों से बदसलूकी

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Misbehavior of the police with the farmers, गुरदासपुर : जमीन अधिग्रहण के उचित मुआवजे की मांग को लेकर चल रहे किसानों के धरने में गुरुवार को स्थिति उस समय हंगामेदार हो गई जब पंजाब पुलिस धरने पर बैठे किसानों को वहां से हटाने पहुंची। इस दौरान दोनों पक्षों में इतनी ज्यादा बहस हुई कि पुलिस कर्मचारी मारपीट पर उतर आए।

धरने पर बैठे किसानों के साथ बदसलूकी की गई और एक महिला किसान को पुलिस कर्मचारी ने थपड़ जड़ दिया। पुलिस कर्मचारी की उक्त हरकत का वहां मौजूद अन्य किसानों ने वीडियो बना लिया और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आला अधिकारियों ने आरोपी पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर कर दिया।

घटना गुरदासपुर के भामड़ी गांव की

मिली जानकारी के अनुसार, घटना गुरदासपुर के गांव भामड़ी की है। पुलिस टीम दिल्ली कटरा नेशनल हाईवे के लिए जमीन एक्वायर करने आई थी। इस दौरान पुलिस के साथ जिला प्रशासन टीम भी थी। बताया जा रहा है कि भूमि अधिग्रहण के दौरान प्रशासन की टीमों और किसानों के बीच खींचतान हुई। इस बीच विरोध कर रही किसान महिला को पुलिस कर्मचारी ने थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो भी बना।

किसान संगठनों ने की निंदा

महिला किसान के साथ पुलिस के इस बर्ताव के बाद प्रदेश के सभी किसान संगठनों में रोष है। सभी ने इसकी निंदा करते हुए कहा है कि वे पीड़ित किसानों के साथ हैं और जल्द ही इसको लेकर प्रदेश भर में रोष जाहिर किया जाएगा।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: