होम / Delhi Property Dealer Murder : बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

Delhi Property Dealer Murder : बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

• LAST UPDATED : September 5, 2024
 India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Property Dealer Murder : देश की राजधानी दिल्ली के नरेला में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी है। वारदात बुधवार रात स्वतंत्र नगर स्थित गोंडा रोड की है। शुरुआती जांच के मुताबिक लेन-देन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक की शिनाख्त मनीष के रूप में हुई है। उनके दो साथी भी गोली लगने से घायल हो गए हैं।

Delhi Property Dealer Murder : रुपयों का लेन-देन बना कारण

शुरुआती जांच के पुलिस को पता चला है कि आशीष नामक व्यक्ति ने मनीष की एक साइट पर बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई किया था और मनीष पर उसके रुपए बकाया थे। बार-बार मांगने पर मनीष रुपए नहीं दे रहा था। बुधवार रात को इसी बात पर कहासुनी के बाद आशीष, दीपक व अन्यों ने मनीष व उसके दोस्तों पर मनीष के दफ्तर में अधाधुंध फायरिंग की।

ये बोले पुलिस उपायुक्त

बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने बताया कि बुधवार रात पुलिस को नरेला के स्वतंत्र नगर स्थित गोंडा रोड पर वीर प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर फायरिंग की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उस समय मौके पर तीन लोग मनीष, प्रवीन और कुलबीर जख्मी मिले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां मनीष को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मनीष परिवार के साथ स्वतंत्र नगर में ही रहता था। उसका प्रॉपर्टी के अलावा भवन निर्माण का भी काम था।

Sonipat News : किसी और के शव को अपने बेटे का शव समझ कर दिया अंतिम संस्कार

Panchkula News: पंचकूला में दिल दहला दने वाला हादसा, ईंटों की दीवार गिरने से हुई 3 बच्चो की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox