होम / Miscreants vandalized in Manipur : मणिपुर में मुख्यमंत्री के दौरे से पहले कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़

Miscreants vandalized in Manipur : मणिपुर में मुख्यमंत्री के दौरे से पहले कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़

• LAST UPDATED : April 28, 2023
  • जिले में इंटरनेट पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध, धारा 144 लागू 

India News (इंडिया न्यूज़), Miscreants vandalized in Manipur, इम्फाल: मणिपुर में उपद्रवियों ने मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के दौरे से पहले कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ कर दी और मंच आदि अन्य प्रबंध किए सामान को आग लगा दी। वारदात कल रात चुराचांदपुर जिले में हुई। पुलिस ने बताया कि रात करीब नौ बजे अनियंत्रित भीड़ ने वारदात अंजाम दिया। इसके बाद, जिले में इंटरनेट पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है। साथ ही धारा 144 लागू कर दी गई है।

पुलिस ने जिले में सुरक्षा कड़ी की

पुलिस के मुताबिक स्थानीय पुलिस ने वारदात की सूचना के बाद तुरंत भीड़ को तितर-बितर कर दिया। आगजनी की घटना से कार्यक्रम स्थल को नुकसान पहुंचा है। मणिपुर की राजधानी इंफाल से करीब 63 किलोमीटर दूर न्यू लमका में यह वारदात हुई है। इसके क्षेत्र में तनाव की स्थिति हो गई है। पुलिस ने जिले में सुरक्षा बढ़ा दी है।

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का सीएम ने आज करना था उद्घाटन, जलाया

पुलिस ने बताया कि गुस्साई भीड़ ने न्यू लमका के पीटी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में नए स्थापित ओपन जिम को आंशिक रूप से आग के हवाले कर दिया, जिसका उद्घाटन बीरेन सिंह आज दोपहर में करने वाले हैं। इसके अलावा सीएम खेल सुविधा का उद्घाटन करने वाले हैं। साथ ही उनका एक अन्य समारोह में भी भाग लेने का कार्यक्रम है। हालांकि, अधिकारियों ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि कार्यक्रम रद कर दिया गया है या नहीं।

Tags: