होम / Mohali New Born Baby Murder : मां ने अपनी ही नवजन्मी बच्ची को जिंदा दफना दिया

Mohali New Born Baby Murder : मां ने अपनी ही नवजन्मी बच्ची को जिंदा दफना दिया

• LAST UPDATED : February 7, 2023

इंडिया न्यूज, Punjab (Mohali New Born Baby Murder) : मोहाली के नयागांव से आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक निर्दयी मां ने अपनी ही नवजन्मी बच्ची को जिंदा ही दफनाकर मार डाला। जिस किसी ने भी इस बारे में सुना, उसकी रूह तक कांप गई। जैसे ही इस बारे में परिजनों और लोगों को पता चला तो तुरंत पुलिस की मौजूदगी में गड्ढा खोदा गया। जिस देख सभी दंग रह गए। गड्ढे से मासूम बच्ची का शव मिला।

महिला को बताया जा रहा डिप्रेशन का शिकार

शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि बच्ची की हत्या करने वाली मां डिप्रेशन का शिकार है। उसे शक था कि यह बेटी जादू-टोने से पैदा हुई है।

Mohali New Born Baby Murder

Mohali New Born Baby Murder

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार गांव करोरा निवासी अनीता रानी ने शुक्रवार को ही एक लड़की को जन्म दिया था। बच्ची के जन्म पर परिवार में खुशियां मनाई जा रही थी। हत्या के दिन अनीता बच्ची के साथ घर पर थी। वहीं पति राजकुमार काम पर चला गया था, जिसके बाद महिला ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस की सख्ताई के बाद महिला ने सच उगला

वहीं जब पुलिस ने बच्ची की मां से सख्ताई के साथ पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया। उसने खुद जाकर बच्ची को गड्ढे से बाहर निकाला। लेकिन तब तक बच्ची दम तोड़ चुकी थी। थाना नयागांव के इंचार्ज कुलवंत सिंह ने कहा कि पुलिस इस बारे में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Turkey Syriya Earthquake : अभी तक 4300 लोग मारे जा चुके

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox