होम / Narendra Modi Varanasi Visit LIVE Update : पीएम ने किया संत रविदास की प्रतिमा का अनावरण

Narendra Modi Varanasi Visit LIVE Update : पीएम ने किया संत रविदास की प्रतिमा का अनावरण

• LAST UPDATED : February 23, 2024
  • बोले- अमृत काल में देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे

India News (इंडिया न्यूज), Narendra Modi Varanasi Visit LIVE Update, उत्तर प्रदेश : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी में संत रविदास की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान उनके साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इससे पहले पीएम ने वाराणसी हिंदू विश्वविद्यालय में संसद संस्कृत प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, ”जिस काशी को काल से भी प्राचीन कहा जाता है, उसकी पहचान को युवा पीढ़ी जिम्मेदारी से सशक्त कर रही है। ये दृश्य मेरे मन को प्रसन्न और  गौरवान्वित करता है और युवाओं को ये विश्वास भी देता है।” उन्होंने कहा कि ये अमृत काल में देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।”

काशी को लेकर कही ये बात

पीएम ने कहा कि पिछले 10 साल में काशी में जो विकास कार्य हुए हैं…पिछले 10 वर्ष में जो विकास यात्रा चली है, उसका जिक्र कॉफी टेबल बुक में है। काशी में करने वाले महादेव और उनके गण हैं, जहां महादेव का कृपा हो जाला, महादेव के आशीष के साथ, 10 वर्षों में चारों और विकास का डमरु बजा है, आज एकबार फिर काशी के लोगों के लिए करोड़ों रुपये का लोकार्पण हुआ, 10 वर्षों में विकास की गंगा ने विकास को सींचा है, काशी कितनी बदली है वो आप सभी ने देखा है, यही महादेव की कृपा की ताकत है, यही काशी का सम्मान है।

यह भी पढ़ें : Farmers Protest LIVE Updates : हार्ट अटैक से एक और किसान की मौत

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Day 11 : आज देशभर में ब्लैक डे, 26 को टैक्टर मार्च

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox