होम / Navjot Singh Sidhu : नवजोत सिंह सिद्धू कल होंगे जेल से रिहा

Navjot Singh Sidhu : नवजोत सिंह सिद्धू कल होंगे जेल से रिहा

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज, Punjab (Navjot Singh Sidhu) : पंजाब कांग्रेस के पूर्व चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, नवजोत सिद्धू 1 अप्रैल यानि कल शनिवार को रिहा होने जा रहे हैं। इस बार की जानकारी सिद्धू के ट्विटर पेज पर शुक्रवार को दी गई। ट्वीट में लिखा गया है कि वरिष्ठ अधिकारियों ने रिहाई की सूचना दी है। मालूम रहे कि सिद्धू को रोडरेज मामले में 19 मई, 2022 को एक वर्ष कैद की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद से वे पटियाला जेल में 20 मई 2022 सजा काट रहे हैं।

कैदियों को मिलता है सामान्य छूट का लाभ

सिद्धू की सजा 19 मई को पूरी हो रही है, लेकिन सजा के दौरान इन्होंने छुटि्टयां नहीं ली थी जिसका फायदा उन्हें अब मिल रहा है इसी कारण उन्हें पहले ही रिहा कर दिया जाएगा।

26 जनवरी को पहले लगाए जा रहे थे रिहाई के कयास

ज्ञात रहे कि दिसंबर-2022 से ही नवजोत सिंह सिद्धू की रिहाई को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। सभी को आशा थी कि 26 जनवरी 2023 को ही नवजोत को रिहा कर दिया जाएगा लेकिन सभी की आशा पर पानी फिर गया था। जानकारी सामने आई थी कि उक्त दिन उन 56 लोगों की फाइल बनाई गई थी, जिन्हें अच्छे आचरण के चलते गणतंत्र दिवस के दिन जेल से रिहा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : लगातार लोकेशन बदल रहा अमृतपाल, ड्रोन की सहायता से तलाश में जुटी पुलिस

पत्नी नवजोत कौर कैंसर से पीड़ित

आपको एक बार फिर जानकारी दे दें कि वहीं नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से पीड़ित हैं। बीते दिनों नवजोत कौर ने अपने पति सिद्धू के लिए एक मैसेज में लिखा था कि वह उनके रिलीज होने की प्रतिक्षा नहीं कर सकती। उनकी तकलीफ लगातार बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ें : Corona cases in India : देश में आज 3,095 नए केस

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox