होम / Delhi Airport Roof Collapse : दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 की छत ​​​​​​गिरने से एक की मौत, 5 घायल, कई गाड़ियां दबीं

Delhi Airport Roof Collapse : दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 की छत ​​​​​​गिरने से एक की मौत, 5 घायल, कई गाड़ियां दबीं

• LAST UPDATED : June 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Airport Roof Collapse : दिल्ली में भारी बारिश की वजह से आज सुबह 5 बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) के टर्मिनल-1 की पार्किंग की छत गिरने से कार में बैठे एक कैब चालक की मौत हो हो जाने की सूचना सामने आई है। वहीं इस हादसे में 5 लोग जख्मी भी हुए हैं। फिलहाल दमकल की कई गाड़ियां एयरपोर्ट पर बचाव कार्य में जुटी हैं।

Delhi Airport Roof Collapse : लोहे के पिलर्स के सहारे खड़ी थी छत

आपको जानकारी दे दें कि टर्मिनल की जो छत गिरी है वह लोहे के पिलर्स के सहारे ही थी। हादसे के दौरान टर्मिनल के बाहर खड़े कई निजी वाहन और टैक्सियों पर पिलर गिर गए जिससे वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है।

घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया

दमकल विभाग ने हादसे की सूचना के बाद तुरंत राहत एवं बचाव के लिए दमकल चार फायर टेंडर रवाना कर दिए। घायलों को तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया है और मौके पर राहत और बचाव का कार्य जारी है।

यह भी पढ़ें : Telecommunication Act 2023 : देशभर में ‘टेलीकम्युनिकेशन एक्ट 2023’ लागू, गलत तरीके से सिम कार्ड खरीदने पर 50 लाख का जुर्माना, 3 साल की सजा

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Session LIVE Updates : सेना को आधुनिक बनाना जरूरी : राष्ट्रपति

यह भी पढ़ें : Amit Shah Haryana Visit : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 को हरियाणा में

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox