होम / किसी भी समय सरेंडर कर सकता है अमृतपाल, पूरे प्रदेश में अलर्ट

किसी भी समय सरेंडर कर सकता है अमृतपाल, पूरे प्रदेश में अलर्ट

• LAST UPDATED : March 29, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़/तलवंडी साबो/अमृतसर (Operation Amritpal Latest Update): गत 18 मार्च से पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों से बचकर भाग रहा खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे का प्रमुख अमृतपाल सिंह आज सरेंडर कर सकता है। इसी के चलते पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही प्रदेश की सभी सीमाओं पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई। प्रदेश के सीनियर पुलिस अधिकारी इस मामले पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

दूसरी तरफ यह सूचना आने के बाद की अमृतपाल तलवंडी साबो में मौजूद हो सकता है। बठिंडा पुलिस द्वारा तलवंडी साबो में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अमृतपाल के सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के पास में सरेंडर करने की चर्चा है। अमृतसर शहर में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

होशियारपुर सहित कई जगहों पर कल रात से हो रही छापेमारी

होशियारपुर में अमृतपाल के इनोवा कार में दिखने की सूचना मिलने के बाद काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने उसका पीछा किया। इस दौरान कार में सवार चार युवक मरनिया कलां में गुरुद्वारा श्री भाई चंचल सिंह के पास गाड़ी को छोड़कर भाग निकले। मौके से बरामद इनोवा कार (पीबी10सीके0527) से कुछ कपड़े मिले हैं। यह गाड़ी फगवाड़ा से होशियापुर की ओर आ रही थी। कल देर रात होशियारपुर-फगवाड़ा रोड को घेरकर तलाशी अभियान चलाया।

एडीजीपी गुरिंदर सिंह ढिल्लों कर रहे अभियान की अगुवाई

एडीजीपी गुरिंदर सिंह ढिल्लों की अगुवाई में साथ लगते मरनिया कलां गांव को भी सीलकर खेतों और घर-घर में तलाशी ली जा रही है। आसपास के थानों के लगभग 500 से ज्यादा जवान सर्च आपरेशन में जुटे हैं। कई अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल आपरेशन जारी है और अभी वारिस पंजाब दे प्रमुख का पता नहीं चला है।

11 दिन से पुलिस को चकमा दे रहा अमृतपाल

गौरतलब है कि अमृतपाल पिछले 11 दिन से पुलिस को चकमा दे रहा है। वह 18 मार्च से फरार है। इससे पहले उसके पंजाब से भागकर उत्तराखंड और विदेश भागने की भी खबरें सामने आ चुकी हैं। भारत सरकार के अनुरोध पर नेपाल में अलर्ट जारी है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox