होम / अमृतपाल पर बड़े एक्शन की तैयारी, पंजाब पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद

अमृतपाल पर बड़े एक्शन की तैयारी, पंजाब पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Operation Amritpal Update 7 April) : खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस पर दवाब लगातार बढ़ता जा रहा है। ज्ञात रहे कि अमृतपाल पिछले 18 मार्च से पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पंजाब पुलिस उसे भगौड़ा करार दे चुकी है। अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस लगातार दबिश दे रही है लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया है।

अब लग रहा है कि पंजाब पुलिस अमृतपाल पर बड़े एक्शन का मन बना चुकी है। शायद इसी लिए डीजीपी पंजाब ने 14 अप्रैल तक प्रदेश में सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद करने के आदेश जारी कर दिए हैं। जो पुलिस कर्मी पहले से छुट्टी पर चल रहे हैं उन्हें भी ड्यूटी ज्वाइन करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

तलवंडी साबो में पुलिस का तैनाती

ज्ञात रहे कि अमृतपाल ने सिख संगत से अपील की है कि 14 अप्रैल को तलवंडी साबो पहुंचा जाए। हालांकि इसे सिखों के सर्वोच्च श्री अकाल तख्त की मंजूरी नहीं मिली है। अमृतपाल ने वीडियो जारी किया था जिसमें अकाल तख्त जत्थेदार को 14 अप्रैल को बैसाखी के त्योहार पर तलवंडी साबो में सरबत खालसा बुलाने की अपील की।

उसने देश-विदेश के सिखों को इस दिन तलवंडी साबो पहुंचने को कहा। अमृतपाल की सरबत खालसा (सिखों की धर्म सभा) की कॉल को देखते हुए पंजाब पुलिस हाई अलर्ट पर है। तलवंडी साबो में हर तरह की हरकत पर नजर रखी जा रही है। यहां पंजाब पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की जा चुकी है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT