होम / Pakistani Boat In India : पाकिस्तानी बोट से मिली करोड़ों की हेरोइन, पंजाब में पहुंचाई जानी थी

Pakistani Boat In India : पाकिस्तानी बोट से मिली करोड़ों की हेरोइन, पंजाब में पहुंचाई जानी थी

• LAST UPDATED : September 14, 2022

इंडिया न्यूज, Gujarat News (Pakistani Boat In India): भारतीय तटरक्षक बल (ICG) और गुजरात एटीएस ने भारतीय समुद्री क्षेत्र में घुसी एक पाकिस्तानी बोट (Pakistani Boat) को पकड़ा है। इस बोट में से 200 करोड़ रुपए की 40 किलो हेरोइन (Heroin) बरामद की गई है। बोट में इतने करोड़ की हेरोइन मिलने पर यहां हड़कंप मच गया है। फिलहाल बोट के पाकिस्तानी चालक दल और बोट को कार्रवाई के लिए जाखू लाया जा रहा है।

बता दें कि आईसीजी के निगरानी दल ने बोट को जाखू तट से 33 समुद्री मील दूर पकड़ा है। इस पाकिस्तानी बोट के चालक दल के 6 सदस्यों को काबू कर लिया गया है। एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुजरात तट से दूर अरब सागर में एक पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नाव से 200 करोड़ रुपए मूल्य की 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है।

इस राज्य में भेजा जाना था मादक पदार्थ

एटीएस के अधिकारी ने कहा कि बरामत हेरोइन को गुजरात तट पर लाकर फिर सड़क मार्ग से पंजाब में लाया जाया जाना था। उन्होंने कहा कि एक विशेष सूचना के आधार पर हमने पाकिस्तान से रवाना हुई नाव को रोका और 6 पाकिस्तानी नागरिकों को 40 किलो हेरोइन के साथ पकड़ लिया है।

पहले भी पकड़ी जा चुकी है खेप

आपको जानकारी दे दें कि यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी गुजरात के समुद्र तट से नशे की बड़ी खेप को पकड़ा जा चुका है। कुछ विदेशी नागरिकों को भारी मात्रा में नशीले पदार्थों के साथ पकड़ा था।

यह भी पढ़ें : Coronavirus in India Live Updates : देशभर में 5675 मरीजों ने कोरोना को दी मात

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox