होम / Panipat Gas Cylinder Leak Accident : गैस रिसाव से घर में लगी आग, दंपति सहित 4 बच्चों की मौत

Panipat Gas Cylinder Leak Accident : गैस रिसाव से घर में लगी आग, दंपति सहित 4 बच्चों की मौत

• LAST UPDATED : January 12, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Panipat Cylinder Gas Leak Accident) : हरियाणा में जिला पानीपत में आज की सुबह एक परिवार के लिए काल बन गई, क्योंकि यहां तहसील कैंप में एक फैक्ट्री के पास गुरुवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सुबह घर के सिलेंडर में रिसाव था जिस कारण आग जलाते ही पूरा घर आग से घिर गया। इस बलास्ट में दंपति सहित 4 बच्चों की मौत हो गई। जैसे जैसे हादसे की सूचना आसपास के लोगों को मिलती गई तो हर कोई दहल गया।

Panipat Cylinder Gas Leak Accident

Panipat Cylinder Gas Leak Accident

हादसे के कारण शव बने कंकाल

जैसे ही हादसा हुआ तो लोग घटनास्थल की ओर भागे। बलास्ट इतना भयंकर था कि सभी पलभर में कंकाल बन गए। मौके पर लोग की भारी भीड़ लग गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच की।

Panipat Cylinder Gas Leak Accident

Panipat Cylinder Gas Leak Accident

ये बोले एसपी

वहीं एसपी शशांक कुमार सावन का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि उक्त हादसे का कारण सिलेंडर फटना नहीं बल्कि लीकेज है। फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक टीमें भी बुला ली गई हैं।

सभी वेस्ट बंगाल के निवासी थे

इस हादसे में जो लोग मारे गए हैं, उनमें दंपति और 4 बच्चे हैं। मृतकों की पहचान अब्दुल करीम (50), पत्नी अफरोजा (46), बेटी इशरत खातुन (17), रेशमा (16), अब्दुल शकूर (10) और अफान (7) के रूप शामिल हैं। सभी वेस्ट बंगाल के उत्तर दिनाजपुर निवासी थे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox