होम / Pannu’s threat to Punjab : पन्नू ने दी धमकी- पंजाब में 15 से 19 मार्च तक हो सकती है बड़ी घटना

Pannu’s threat to Punjab : पन्नू ने दी धमकी- पंजाब में 15 से 19 मार्च तक हो सकती है बड़ी घटना

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज, Pannu’s threat to Punjab : खालिस्तानी समर्थक सिख फ़ॉर जिस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर धमकी दी है। पन्नू देश के कई इलाकों में घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहा। आपको बता दें कि बठिंडा के लहरा मोहब्बत में गांव मंगलवार को थर्मल प्लांट को कोयला सप्लाई करने वाली रेल लाइन के लॉक किसी ने खोल दिए हैं जिसकी जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली है।

थर्मल प्लांट की दीवार पर खालिस्तानी नारे लिखे मिले

इतना ही नहीं, थर्मल प्लांट की दीवाराें पर भी खालिस्तानी नारे लिखे गए हैं। पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और वहीं भाजपा के अमित शाह को चेतावनी दी है कि अगर 15 से 19 मार्च तक कोई घटना हुई तो स्वयं जिम्मेदार होंगे। आतंकी पन्नू ने पंजाब के लोगों को अपील की कि वह 15-19 मार्च को रेलों में न चढ़ें। इस दिन लुधियाना, बठिंडा और फिरोजपुर और अमृतसर में रेलवे ट्रेकों को बंद किया जाएगा, अगर ट्रेन में बैठे तो कोई बड़ा नुकसान भी हो सकता है। पन्नू ने कहा कि पंजाब भारत का हिस्सा नहीं, बल्कि खालिस्तान है।

देश की सुरक्षा एजेंसियां एक बार फिर सकते में

बता दें कि सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा जारी की जा रही वीडियो में देश की सुरक्षा एजेंसियां सकते में हैं। एक तरफ केंद्र एवं पंजाब सरकार जी-20 की तैयारियों में जुटा हुआ है वहीं दूसरी तरफ कनाडा में बैठे गुरपतवंत सिंह ने गुरु हरगोबिंद थर्मल प्लांट बंद करवा दिया है।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox