होम / Parliament Session Live Today : राहुल-अडाणी मुद्दे पर आज फिर संसद में गतिरोध, सुबह का सत्र स्थगित

Parliament Session Live Today : राहुल-अडाणी मुद्दे पर आज फिर संसद में गतिरोध, सुबह का सत्र स्थगित

• LAST UPDATED : March 21, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Parliament Session Live Today) : संसद के बजट सत्र के दूसरे सेशन का दूसरा सप्ताह चल रहा है। लेकिन इस समय अवधि के दौरान संसद में नाममात्र कार्य ही हो पाया है। जहां पहला पूरा सप्ताह संसद की कार्यवाही राहुल गांधी के कैम्ब्रिज में दिए बयान व अडाणी के बारे हिंडनबर्ग की रिपोर्ट रिलीज पर हंगामेबाजी में गुजर गया वहीं गत दिवस संसद में कुछ शांति रही और कार्यवाही हो पाई। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर बहस भी हुई। लेकिन आज मंगलवार को जैसे ही संसद की कार्यवाही शुरू हुई तो भाजपा व विपक्ष के सांसद फिर से हंगामा करते हुए संसद के बीचोबीच आ गए जिसके बाद सभापति ने संसद की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दी।

विपक्ष ने किया प्रदर्शन

संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित होने के बाद सभी विपक्षी दलों ने संसद की पहली मंजिल पर प्रदर्शन किया। सभी सांसदों के हाथ में बैनर-पोस्टर था। वे अडाणी-हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर संसद की जॉइंट पार्लियामेंट्री कमेटी की मांग को लेकर नारेबाजी कर रहे थे।

भाजपा ने राहुल गांधी को घेरा

दूसरी तरफ भाजपा ने राहुल गांधी को एक बार फिर से उनके द्वारा कैम्ब्रिज में दिए गए बयान पर एक बार से उन पर निशाना साधा। इस दौरान भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी से इस मुद्दे पर माफी मांगने की मांग की।

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox