Categories: देश

केरल में चलती ट्रेन में यात्रियों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, 3 की मौत

इंडिया न्यूज़, कोझिकोड (Passengers set on fire in train) : केरल के कोझिकोड जिले में रविवार रात एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन में बहस के बाद दूसरे यात्रियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस दौरान मां बेटी सहित 3 लोगों की जलने से मौत हो गई और 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के अनुसार, घटना अलप्पुझा-कन्नूर मुख्य कार्यकारी एक्सप्रेस के डी1 डिब्बे में रात करीब 10 बजे हुई। यह घटना दो व्यक्तियों के बीच बहस के बाद हुई। कोझिकोड सिटी पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।रेलवे सूत्रों ने जानकारी दी कि आरोपी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

आपातकालीन चेन खींचे जाने के बाद धीमा होने पर वह व्यक्ति फरार हो गया। उन्होंने कहा कि जब ट्रेन कोझीकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची तो यात्रियों ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को सूचना देकर आग बुझाई।

ट्रैक पर मिले जले हुए शव

इस बारे में कोझिकोड की मेयर बीना फिलिप ने बताया कि पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने एक महिला को आग लगाने का प्रयास किया था। एक चश्मदीद ने कहा कि संदिग्ध के पास पेट्रोल की दो बोतलें थीं और उसने यात्रियों पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। आरोपी ने सफेद शर्ट पहनी हुई थी।

जब ट्रेन कन्नूर पहुंची, तो कुछ यात्रियों ने घटना के बाद एक महिला और एक बच्चे के लापता होने की शिकायत की। लापता व्यक्तियों की खबर सामने आने के तुरंत बाद, शहर की पुलिस ने पटरियों का निरीक्षण किया और महिला और बच्चे और एक अधेड़ व्यक्ति सहित 3 शव बरामद किए। पुलिस को संदेह है कि आग देखकर वे ट्रेन से गिर गए या उतरने का प्रयास किया।

वहीं जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि लापता हुई महिला और बच्चा पटरियों पर मृत पाए गए। एक पुरुष का अज्ञात शव मिला है। संदिग्ध CCTV फुटेज के आधार पर जांच मामले की जांच शुरू कर दी है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Congress Fact Finding Committee के गठन पर बोले विज..इनके फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे, “अब डिफेक्ट निकल रहे है’

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Congress Fact Finding Committee हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल…

40 mins ago

Ram Bilas Sharma : केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के बदौलत ही हम… : रामबिलास शर्मा

नारनौल के नवनिर्वाचित विधायक ओम प्रकाश यादव का गुलदस्ता भेटकर किया स्वागत केंद्र व प्रदेश…

3 hours ago

Bhiwani Accident : भिवानी में दो बाइकों की भयानक टक्कर, दो युवकों की मौत, दो घायल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhiwani Accident : भिवानी जिले के बवानी खेड़ा के लोहारू…

3 hours ago

Jhajjar News : मेले में घोड़ी की लगी इतनी बोली…, आप जानकर हो जाएंगे हैरान

माता भीमेश्वरी देवी मंदिर के पास ही लगता है पशू मेला लेली ने पिछले माह…

3 hours ago