होम / Pathan Movie Release : देशभर में पठान फिल्म रिलीज, कहीं सपोर्ट तो कहीं विरोध

Pathan Movie Release : देशभर में पठान फिल्म रिलीज, कहीं सपोर्ट तो कहीं विरोध

• LAST UPDATED : January 25, 2023

इंडिया न्यूज, bollywood (Pathan Movie Release) : अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान आज देशभर की 5,200 स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है, जिसका कहीं विरोध हो रहा है तो वहीं काफी क्रेज देखा जा रहा है। मध्य प्रदेश के इंदौर की बात करें तो यहां हिंदू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के कारण भारी पुलिस बल के बावजूद पहला शो रद कर दिया गया, उधर यूपी एवं बिहार में कई जगह पठान के पोस्टर फाड़ दिए गए। जिस कारण 300 स्क्रीन बढ़ाने पढ़े।

हैदराबाद सिनेमाघर के बार फैंस ने किया डांस

फिल्म को लेकर हैदराबाद में फैंस का जमकर के्रज देखा जा रहा है, यही कारण है कि यहां एक सिनेमा हॉल के बाहर फैंस फिल्म रिलीज पर जश्न मनाते नजर आए। इतना ही नहीं, लोग ढोल-नगाड़ों पर जमकर थिरके।

हिंदू संगठनों ने सिनेमाघरों से स्टाफ बाहर निकाला

वहीं इधर, इंदौर में पठान के फर्स्ट शो से हिंदू संगठनों का जमकर विरोध सामने हाया उन्होंने सिनेमाघरों के बाहर जमकर फिल्म पर आक्रोश जताया। इस आक्रोश के बीच ही सिनेमाघरों में पहले शो को रद कर दिया गया है। कार्यकर्ता सिनेमाघरों के भीतर गए और स्टाफ को बाहर निकाल दिया। वहीं यहां सिनेमाघरों के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

इसके अतिरिक्त फिल्म का उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, बिहार और छत्तीसगढ़ में काफी विरोध देखा जा रहा है। कई थियेटरों में तो फिल्म के पोस्टरों पर स्यायी फेंकी गई हैै और पोस्टर भी फाड़े गए।

यह भी पढ़ें : Film Pathaan Leaked Online: फिल्म पठान के ऑनलाइन लीक होने की खबरें सामने आई, मेकर्स की उड़ी नींद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox