होम / Patra Chawl cam : संजय राउत आज होंगे पीएमएलए कोर्ट में पेश

Patra Chawl cam : संजय राउत आज होंगे पीएमएलए कोर्ट में पेश

• LAST UPDATED : August 1, 2022

इंडिया न्यूज, Maharashtra News : मुंबई के एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि राउत (60) को ईडी के मंडल कार्यालय में 6 घंटों से अधिक समय तक चली पूछताछ के बाद काबू कर लिया गया है।

ईडी ने दावा करते हुए कि राउत को मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम कानून के तहत रविवार देर रात हिरासत में लिया गया, क्योंकि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य राउत को मुंबई की एक विशेष PMLA अदालत में पेश किया जाएगा।

राउत का भाई बोला- गिरफ्तारी सिर्फ आवाज को दबाने के लिए की गई

संजय राउत की गिरफ्तारी के बारे में भाई सुनील राउत ने ईडी मेरे भाई से डरती है, इसलिए गिरफ्तार कर लिया है। सुनील ने कहा कि फर्जी दस्तावेज के सहारे संजय राउत को पात्रा चॉल से जोड़ने की कोशिश हो रही है, यह गिरफ्तारी सिर्फ उनकी आवाज को दबाने के लिए की गई है। भाई सुनील ने जानकारी देते कहा कि जो भी पैसा मिला है, वो शिवसैनिकों के अयोध्या दौरे का था। उस पैसे पर एकनाथ शिंदे अयोध्या यात्रा भी लिखा है।

जानिए राउत के घर से इतना कैश मिला

बता दें कि संजय राउत को आज सोमवार दोपहर बाद पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। संजय राउत के घर से ईडी ने 11.50 लाख रुपए भी जब्त किए हैं।

यह भी पढ़ें : India Coronavirus Update : देश में सक्रिय मामले अब इतने

यह भी पढ़ें : Commercial LPG Cylinder Price Slashed : जानिए इतना सस्ता हुआ सिलेंडर, चुकानी होगी इतनी कीमत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox