होम / Pm Attacks on congress पहले वादे करेगी, फिर घोटाले

Pm Attacks on congress पहले वादे करेगी, फिर घोटाले

• LAST UPDATED : February 12, 2022

Pm Attacks on congress

इंडिया न्यूज, देहरादून।
Pm Attacks on congress उत्तराखंड में हो रहे विधानसभा के चुनाव के प्रचार का शनिवार को आखिरी दिन है। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस पर निशाना सादते हुए कहा कि दशकों से एक ही प्रथा चलती आ रही है कि जब कभी भी चुनाव आते हैं तो बड़े-बड़े वादे किए जाते हैं, सरकार बनाओ और फिर वादे पूरे नहीं, घोटाले-भ्रष्टाचार करो। इस बार भी जो वादे कांग्रेस ने किए हैं, वे सभी बेबुनियादी हैं। कांग्रेस मात्र पहले वादे करती है और फिर घोटाले।

अफवाह फैलाने वाले देश हित में नहीं (Pm Attacks on congress)

पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि अफवाह फैलाने वाले नहीं चाहते थे कि वैक्सीन का कवच पाने के बाद रोजगार और उद्योग धंधे फिर से चल पड़ें। इनका सोचना है कि अगर सब कुछ पटरी पर आ जाएगा तो ये मोदी का विरोध कैसे करेंगे। भारत को बदनाम कैसे करेंगे, लेकिन यह लोग उत्तराखंड का हमारे साथ प्यार, भरोसा और सामर्थ्य भूल जाते हैं।

कोरोना काल में हमने किसी को भूखे सोने नहीं दिया : Pm

पीएम ने संबोधित करते हुए यह भी कहा कि कोरोना काल में हमने विकास को भी रफ्तार दी और गरीबों की भी चिंता की। हमारी सरकार ने किसी को भी भूखे सोने नहीं दिया। अगर कांग्रेस के शासनकाल में महामारी आती तो जानें क्या होता? पीएम ने यह भी कहा कि उधम सिंह नगर में मिनी इंडिया की झलक दिखती है। हिन्दुस्तान का ऐसा कोई कोना नहीं होगा जहां के लोग यहां नहीं रहते हों। यहां अपना भाग्य आजमाने नहीं आते हों।

Also Read: karnataka Hijab Controversy विदेश मंत्रालय बोला- ड्रेस कोड पर प्रायोजित कमेंट न करें

Also Read: Coronavirus Cases Today देशभर में कोरोना की रफ्तार धीमी, 50,407 नए केस

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox