होम / Pm Himachal Visit on Dussehra Festival : हिमाचल को एम्‍स की सौगात मिली

Pm Himachal Visit on Dussehra Festival : हिमाचल को एम्‍स की सौगात मिली

• LAST UPDATED : October 5, 2022

इंडिया न्यूज, Himachal News (Pm Himachal Visit on Dussehra Festival): देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) आज हिमाचल दौरे पर हैं। पीएम तय समय पर बिलासपुर (Bilaspur) पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम ने बिलासपुर में एम्स और हाइड्रो इंजीनियरिंग कालेज का उद्घाटन किया। इतना ही नहीं, मेडिकल डिवाइस पार्क और पिंजौर नालागढ़ फोरलेन की आधारशिला भी रखी।

शाम को कुल्लू दशहरा महोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी

जानकारी दे दें कि आज दशहर पर्व है और इस दौरान पीएम शाम को कुल्लू दशहरा महोत्सव में भी शामिल होंगे। इस मौके पर जेपी नड्डा, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अनुराग के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सांसद किशन , राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी और राज्यपाल राजेंद्रनाथ आर्लेकर भी मंच पर मौजूद हैं।

बता दें कि इससे पहले पीएम का हेलीकाप्टर बिलासपुर के एम्स परिसर में 11:20 पर पहुंचा। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। हिमाचल की धरा पर आने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व एम्स प्रबंधन ने उनका भव्य स्वागत किया।

मंच पर पहुंचे मोदी, रणसिंघा बजाया

पीएम मोदी मंच पर पहुंच गए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को रणसिंघा भेंट किया। इस दौरान पीएम ने रणसिंघा को बजाने का भी प्रयास किया जिस पर सभी नेताओं और लोगों ने तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया। इसके बाद पूरा पंडाल नारों से गूंज उठा।

विजयादशमी के दिन पीएम ने हिमाचल को चुना

इस दौरान केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में पधारने पर मोदी का स्वागत करता हूं। हम सभी के लिए बड़ी बात है कि विजयादशमी के दिन मोदी हिमाचल में आए हैं। मोदी के कारण ही आज देश ऊचाइंयों को छू रहा है।

ये भी पढ़ें : Barara Dussehra Festival Update : बराड़ा में 125 फुट ऊंचे पुतले का शाम 7 बजे होगा दहन

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox