होम / PM Modi Tribute To Mahatma Gandhi प्रधानमंत्री मोदी ने दी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि

PM Modi Tribute To Mahatma Gandhi प्रधानमंत्री मोदी ने दी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि

• LAST UPDATED : January 30, 2022

PM Modi Tribute To Mahatma Gandhi प्रधानमंत्री मोदी ने दी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि

इंडिया न्यूज़, चडीगढ़ 

PM Modi Tribute To Mahatma Gandhi : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पीएम मोदी समेत तमाम नेता राजघाट पहुंचे हैं।(PM Modi Tribute To Mahatma Gandhi)  यहां पीएम मोदी और राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उनके आदर्श लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं।

महान बापू को उनकी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि : पीएम मोदी 

आज ही के दिन 1948 में नाथूराम गोडसे ने गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनकी पुण्यतिथि को शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है। मोदी ने एक ट्वीट में कहा कि महान बापू को उनकी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि। उनके आदर्श लाखों लोगों को प्रेरित करते रहते हैं। (PM Modi Tribute To Mahatma Gandhi) शहीद दिवस पर हम उन सभी महान महिलाओं और पुरुषों के वीर बलिदान को याद करते हैं जिन्होंने भारत की स्वतंत्रता और प्रत्येक भारतीय की भलाई के लिए खुद को समर्पित कर दिया।

महात्मा गांधी के विचार सदैव राष्ट्रसेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी के विचार सदैव राष्ट्रसेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि महात्मा गांधी जी ने हर भारतीय के हृदय में स्वदेशी, स्वभाषा और स्वराज की अलख जगाई। उनके विचार और आदर्श सदैव हर भारतवासी को राष्ट्रसेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। आज पूज्य बापू की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन कर श्रद्धांजलि देता हूं।

Also Read: Extra Green Diesel गाड़ियों की माइलेज 5% तक बढ़ाने वाला ‘नया’ डीजल, प्रदूषण पर भी लगेगी लगाम
Connect With Us: Twitter Facebook
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox