होम / PM Modi Twitter Account Hacked पीएम मोदी का ट्विटर हैक, बिटकॉइन को लेकर क्या गया ट्वीट

PM Modi Twitter Account Hacked पीएम मोदी का ट्विटर हैक, बिटकॉइन को लेकर क्या गया ट्वीट

• LAST UPDATED : December 12, 2021

PM Modi Twitter Account Hacked

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Hackers Prank हैकर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Twitter हैंडल में सेंध लगाकर उसमें बिटकॉइन पर कर दिए। हालांकि अकाउंट को तुरंत ही रीस्टोर करके सुरक्षित कर दिया गया। पीएमओ ने आज सुबह यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि मामले को Twitter के समक्ष उठाया गया है।

अकाउंट हैक होने के बाद भारत में #Hacked हैशटैग ट्रेंड करने लगा। हालांकि, अब हैकरों ने हैंडल से किए बेकार के Tweets डिलीट कर दिए हैं। बता दें कि इससे पहले सितंबर 2020 में भी अज्ञात हैकरों के समूह ने प्रधानमंत्री की निजी वेबसाइट और मोबाइल ऐप को हैक कर लिया था। Twitter पर पीएम मोदी के 2.34 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

यूजर्स ने शेयर किए हैकरों द्वारा किए Tweet के कथित स्क्रीनशॉट (PM Modi Twitter Account Hacked)

कुछ यूजरों ने हैकरों द्वारा किए Tweets के कथित स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें लिखा गया है कि भारत ने कानूनी तौर पर बिटकॉइन को मान्यता दे दी है। और सरकार भी 500 बीटीसी खरीदकर लोगों में बांट रही है।

 

जानिए क्या लिखते हैं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी  (PM Modi Twitter Account Hacked)

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष Srinivas Biwi ने पीएम के हैंडल से हैकरों द्वारा किए Tweet का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, ‘गुड मॉर्निंग मोदी जी, सब चंगा सी?’ वहीं कुछ यूजर्स सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

Veda Kakade नाम के एक यूजर ने Tweet का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, कृपया इस लिंक पर क्लिक न करें। यह एक स्कैम है। प्रधानमंत्री तक का अकाउंट सुरक्षित नहीं है। भारत में हैकरों, स्कैमरों और विदेशी एजेंडे से सोशल मीडिया कैसे सुरक्षित हो सकता है।

Read More : India News Haryana Faridabad session इंडिया न्यूज हरियाणा का फरीदाबाद अधिवेशन आज, स्वच्छ बनेगा फरीदाबाद

Read More : Filmmaker Ali Akbar: मुस्लिम धर्म छोड़ने की घोषणा

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox