होम / PM Modi’s Mother Health Updates : मोदी की मां की हालत में सुधार, जल्द मिल सकती है छुट्टी

PM Modi’s Mother Health Updates : मोदी की मां की हालत में सुधार, जल्द मिल सकती है छुट्टी

• LAST UPDATED : December 29, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (PM Modi’s Mother Health Update) : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन (100) अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं। बता दें कि उनको सांस की तकलीफ होने के कारण अहमदाबार के अस्पताल में दाखिल किया गया था और कल ही प्रधानमंत्री अपनी माता से मिलने अस्पताल पहुंच चुके थे। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है। उनके स्वास्थ्य में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। माना जा रहा है कि जल्द ही अस्पताल से पीएम की मां को छुट्टी मिल सकती है। उधर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में उनकी माता का हाल जानने पहुंचे हैं।

Modi Mother Heeraben Health Updates

PM Modi’s Mother Health Updates

Modi Mother Heeraben Health Update

PM Modi’s Mother Health Updates

पीएम की मां पूरे देश की मां: डॉ. एसटी हसन

वहीं पीएम की मां की तबीयत बिगड़ने के बाद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि मोदी की मां पूरे देश की भी मां हैं। उन्होंने पीएम की माता की लंबी आयु की दुआ की। वहीं पीएम की माताजी के लिए देशभर में पूजा और अनुष्ठान किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Guru Gobind Singh Jayanti 2022 : PM मोदी ने किया नमन, बोले- गुरु गोबिंद सिंह जी का अद्वितीय साहस सभी लोगों को प्रेरित करता रहेगा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox