होम / Gujarat Election 2022 : गुजरात की मुझे दी ताकत विरोधियों को पच नहीं रही : प्रधानमंत्री

Gujarat Election 2022 : गुजरात की मुझे दी ताकत विरोधियों को पच नहीं रही : प्रधानमंत्री

• LAST UPDATED : December 1, 2022

इंडिया न्यूज, Gujarat Election 2022 : गुजरात में पहले चरण का चुनाव जारी है। इसी बीच गुजरात में 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले देश के पीएम ने यहां जनसभा की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कलोल में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को ‘रावण’ वाले बयान पर घेरा। पीएम ने कहा कि इस समय कांग्रेस में होड़ लगी है कि कौन मुझे कितनी गाली दे सकता है।

Gujarat Election 2022

Gujarat Election 2022

मालूम रहे कि बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने सोमवार रात अहमदाबाद के एक इलाके में रैली को दौरान देश के पीएम के लिए ऐसे शब्द का प्रयोग किया था। उन्होंने पीएम के बारे कहा था कि ‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Aftab Narco Test : आफताब का नार्को टेस्ट जारी, कई अहम सवाल पूछे जा रहे

गुजरात की मुझे दी ताकत विरोधियों को नहीं पच रही

पीएम मोदी ने यह भी कहा 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब देश में केवल 2 फैक्टरियां ही मोबाइल फोन बनाने की थीं लेकिन आज देखें तो 200 से भी ज्यादा हैं। मैं गुजरात का बेटा हूं, आपने मुझे जो ताकत दी है, वह इन कांग्रेसियों को परेशान कर रही है। वहीं उन्होंने यह भक कहा कि कांग्रेसी जितना कीचड़ उछालोगे उतना ही अधिक कमल खिलेगा।

यह भी पढ़ें : Coronavirus Pandemic Live Updates : देश में आज आए 291 केस

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox