देश

PM Narendra Modi Maharashtra Election Campaign : पीएम बोले- अमेठी के बाद वायनाड सीट भी हारेंगे कांग्रेस के ‘साहबजादे’

  • पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

India News (इंडिया न्यूज), PM Narendra Modi Maharashtra Election Campaign : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में “कांग्रेस के साहबजादे” केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से हार जाएंगे और इसके बाद उन्हें सुरक्षित सीट की तलाश करनी होगी। महाराष्ट्र की नांदेड़ और हिंगोली सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए उपलब्ध जानकारी से संकेत मिलता है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के पक्ष में एकतरफा मतदान हुआ है।

PM Narendra Modi Maharashtra Election Campaign : राहुल गांधी को सुरक्षित सीट की तलाश करनी होगी

राहुल गांधी का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, ”अमेठी हारने के बाद कांग्रेस के साहबजादे वायनाड भी हारेंगे. इसलिए उन्हें 26 अप्रैल के बाद सुरक्षित सीट की तलाश करनी होगी। सोनिया गांधी का स्पष्ट संदर्भ देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ भारतीय गुट के नेता लोकसभा छोड़कर राज्यसभा में चले गए क्योंकि उनमें चुनाव लड़ने का साहस नहीं है।
पहली बार, परिवार उस निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार को वोट नहीं देगा जहां वे रहते हैं क्योंकि वहां कोई पार्टी उम्मीदवार नहीं है।

वर्षों तक कांग्रेस किसानों और गरीबों के विकास में बाधक रही

वहीं मोदी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस शासन के खराब शासन को ठीक करने में 10 साल बिताए हैं। उन्होंने कहा, ”बहुत काम करने की जरूरत है।” उन्होंने कहा कि कृषि संकट नहीं था, यह केवल कांग्रेस की त्रुटिपूर्ण नीतियों के कारण हुआ। उन्होंने कहा, “वे कुछ भी दावा कर सकते हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि कांग्रेस नेताओं ने चुनाव की घोषणा से पहले ही हार स्वीकार कर ली है।”

विपक्षी गठबंधन स्वार्थी लोगों का समूह

उन्होंने विपक्षी गठबंधन को स्वार्थी लोगों का समूह करार दिया जो अपने भ्रष्ट आचरण को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। उन्होंने मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बड़ी संख्या में बाहर आने की अपील की। “आप वोट देकर कोई एहसान नहीं कर रहे बल्कि आप देश का भविष्य सुरक्षित कर रहे हैं। मैं विपक्ष से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना चाहता हूं। आप (विपक्षी नेता) निश्चित रूप से चुनाव हारेंगे, लेकिन किसी दिन आपको मौका मिलेगा। लेकिन आपको मतदाताओं से वोट देने की अपील करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : PM Modi on Vote : सभी देशवासी वोट के अधिकार का उपयोग जरूर करें : पीएम मोदी

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal Health News : आलू-पूरी व मीठी चीजें खाने से बढ़ रहा केजरीवाल का शुगर लेवल

यह भी पढ़ें : Nestle Baby-Food Brands : बेबी-फूड ब्रांडों में बड़ी मात्रा में एडेड शुगर हो रहा इस्तेमाल, ‘पब्लिक आई’ की जांच में पता चला

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

29 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

11 hours ago