होम / PM to address Rajya Sabha today : प्रधानमंत्री आज दो बजे राज्यसभा को संबोधित करेंगे

PM to address Rajya Sabha today : प्रधानमंत्री आज दो बजे राज्यसभा को संबोधित करेंगे

• LAST UPDATED : February 9, 2023

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली (PM to address Rajya Sabha today): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में दो बजे राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे। बता दें कि इन दिनों संसद में बजट सत्र चल रहा है और पीएम मोदी ने कल लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया था। उपराष्ट्रपति व राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने पीएम मोदी के आज राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देने की जानकारी दी है।

लोकसभा में विपक्ष को दिया करारा जवाब

राष्ट्रपति के अभिभाषण के चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कल विपक्ष पर उसकी विफलता को लेकर भी निशाना साधा। 88 मिनट के अपने भाषण में उन्होंने अडाणी-हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर विपक्ष के सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताया। पीएम ने इस दौरान साफ कर दिया है कि उनके पास 140 करोड़ देशवासियों के भरोसे का सुरक्षा कवच है, जिसे गालियों और झूठे आरोपों से भेदा नहीं जा सकता।

राहुल गांधी ने यह आरोप लगाया था

ज्ञात रहे कि एक दिन पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अडाणी समूह के मालिक गौतम अडाणी और प्रधानमंत्री की एक फोटो संसद में सबको दिखाते हुए यह आरोप लगाया था कि कैसे गौतम अडाणी दूनिया के दूसरे सबसे अमीर इंसान बन गए। इसके साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया था कि वह हिंडनबर्ग की अडाणी पर रिपोर्ट को लेकर सरकार चर्चा से भाग रही है।

ये भी पढ़ें:  आरबीआई ने फिर दिया झटका, ब्याज दरों में इजाफा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox